बाप ने चार साल के बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, मौके से फरार

March 27, 2017 11:04 am0 commentsViews: 746
Share news

नजीर मलिक

321

सिद्धार्थनगर।  जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र में एक बाप द्धारा अपने मासूम बेटे को कुल्हाड़ी से काट डालने की  दिल दहला देने वाली घटना  प्रकाश में आई है। देर शाम हुयी इस घटना से पूरा गांव दहशत में है। गांव वाले घटना को लेकर बहुत दुखी हैं। कातिल बाप फरार है।

गांव वालों का कहना है कि सुनील कुमार नामक व्यक्ति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था जिसका काफी समय इलाज चल रहा था। पैसे के अभाव मे परिवार के लोगों ने सुनील का इलाज पिछले चार महीनों से रोक दिया था। सुनील के हालात इस समय ज्यादा बिगड़ गये थे।

 बतातें हैं कि दिमाग काम न करने की वजह से वह कभी कभी अजीबो गरीब हरकतें करने लगता। इसी क्रम में उसने शाम को घर में सो रहे अपने एकलौते चार वर्षीय बेटे अनूप के सर पर कुल्हाडी से करने लगा।  वह तब तक वार करता रहा, जब तक कि उसका दम नहीं टूट गया। इसके बाद वह फरार हो गया।

बहरहाल कुल्हाड़ी से बच्चे पर वार होने के समय सुनील की पत्नी और दो बेटियां घर के बाहर थीं। बेटे के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुन कर उसकी मां अंदर आयी तो सुनील कुल्हाडी छोड कर घर से फरार हो गया।  सुनील की पत्नी अपने बेटे की हत्या पर इंसाफ की मांग कर रही है। वहीं पुलिस इस मामले मे आगे की कार्यवाई मे जुट गयी है। इससे पूर्व वह अपनी पत्नी पर इस प्रकार के हमले की कोशिश कर चुका है।

सवाल है कि अगर सुनील पागल था तो घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार क्यों हुआ। अपराध का मनोविज्ञान समझने वाले जानते हैं कि पागलपन के दौर पड़ने पर कोई व्यक्ति घटना को अंजाम देने के बाद फरार नहीं होता, क्योंकि उसे अपराध की गंभीरता का एहसास ही नहीं रहता। आम तौर पर ऐसे मामलों में नीम पागल अपराधी मौके पर खड़े रहते हैं और आसानी से पकड़ लिये जाते हैं।

 

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!