तीन कोरोना पाजिटिव पाये जने से शोहरतगढ़ क्षेत्र का एक और गांव भाद मुस्तहकम किया गया सील

May 18, 2020 2:03 pm0 commentsViews: 1613
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। विकास खंड अंतर्गत एक और गांव भाद मुस्तहकम भी सील कर दिया गया है। यहां तीन लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। इस घटना के बाद गांव में पुलिस गश्त शुरू हो गई है। किसी को गांव में आने पर रोक लगा दी गई है। भाद मुस्तहकम बानगंगा तट पर बसा है।  इसके पूर्व भी क्षेत्र के नदवलिया गांव को भी सील किया जा चुका है।इसकी पुष्टि प्रशासन के सू़त्रों ने की है। एक ही गांव के तीन युवकों का पॉजिटिव  रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने प्रशासन की दौड़ भाग तेज हो गई है।

भाद मुस्तहकम सीमाई गांव है । हाल ही में बाहर से आये तीन युवक की कोरोना पॉजिटिव  की सूचना मिलते ही जिला और तहसील प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना हो गया। मौके पर जिला एवं तहसील प्रशासन का अमला पहुँचकर  गांव का जायजा लिया गांव के लोगों को कोरोना से बचाव के उपायों और सावधानियों को बताया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उप जिलाधिकारी अनिल कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह, तहसील राजेश कुमार अग्रवाल, इंसपेक्टर रामअशीष यादव मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुँचकर गाँव को सील करा दिए।

वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉ पी के वर्मा ने बताया कि उक्त तीनों युवकों को लेवल वन हॉस्पिटल पर आईसोलेट करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि साथ ही साथ उन तीनों युवकों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों को भी कोरेन्टीन किया गया है व सैंपल लिया गया। इस बीच संपर्क में आये अन्य लोगों के सैम्पल के लिए जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

 

(1552)

Leave a Reply


error: Content is protected !!