पाल ने पाला बदलने का किया तगड़ा खंडन, सपा खेमे से उठी एक नई अफवाह

August 29, 2018 4:32 PM0 commentsViews: 2613
Share news

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। क्षेत्र के भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने समाजवादी पार्टी में जाने संबंधी अफवाहों का जोरदार खंडन करते हुए आगे का पूरा राजनीतिक जीवन भाजपा में गुजारने का दावा किया है। दूसरी तरफ जिले में एक नई अफवाह का जन्म हुआ है कि सपा के बडे नेता पार्टी छोड़ने का मन बना रहे हैं। इस सम्बंध में उनका भाजपा से सम्पर्क भी हो चुका है।

क्या कहा जगदम्बिका पाल ने

सांसद पाल ने एक बयान जारी कर कहा कि वह अटल जी के देहावसान की बात सुन कर दिल्ली जा रहे थे, लखनऊ एयरपोर्ट पर वेटिंग के समय अखिलेश यादव भी मौजूद थे। किसी विरोधी ने उस समय की फोटो खींच कर मेरे बारे में अफवाह फैला दी। फोटो वायरल होने के बाद इसका खंडन जरूरी था।

उन्होंने कहा कि वह आगे का अपना पूरा राजनीतिक जीवन भाजपा के साथ ही गुजारेंगे। जनता को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए। ज्ञात रहे कि इधर सांसद पाल के बारे में सपा में जाने की अटकलें काफी तेज थीं। अन्ततः पाल को इसके खंडन के लिए आगे आना पडा।

सपा के बड़े नेता के बारे में अटकलें

दूसरी तरफ सपा के एक वरिष्ठ नेता के भापा में जाने की अटकलें लगायी जा रही हैं। यह बात किसी बाहरी ने नहीं खुद सपा के वाहिनी के वरिष्ठ पदाधिकारी मनोज यादव ने तीन दिन पहले अपनी फेसबुक वाल पर डाला है।  इसमें उन्होंने सिद्धार्थनगर के एक वरिष्ठ नेता का नाम लिखते हुए कहा है कि वे भाजपा नेताओं के सम्पर्क में हैं और पाली बदल कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

उनके इस स्टेटस के बाद जिले में उक्त नेता को लेकर अटकल बाजियां तेज हो गई हैं। बहरहाल आज शिवपाल यादव के नये संगठन बनाने की खबर के बाद लोगों का रुख दूसरी तरफ है। आने वाले दिनों में तय हो जायेगा कि भाजपा में जाने की तैयारी में लगा सपा का वह बड़ा नेता कौन है। फिलहाल केन्द्रीय चुनाव करीब हैं, इसलिए अफवाहें फैल रही हैं। लेकिन इस कहावत को भी ध्यान रखना चाहिए कि बिना चिंगारी के धुआं नहीं उठता है।

 

 

 

 

Leave a Reply