स्वास्थ्य मंत्री के गृह जनपद में अपनी ही सरकार की व्यवस्था की पोल खोल रहे भाजपा सेक्टर प्रमुख

August 4, 2020 11:58 am0 commentsViews: 1141
Share news

— भाजपा नेता ने कहा कि मुझे यहाँ से निकलने दो, फिर बताऊंगा सरकार कौन बनाता है

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थनगर। प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री के गृह जनपद सिद्धार्थनगर में एक भाजपा नेता अपनी ही सरकार के स्वास्थ्य महकमें की पोल खेल रहे हैं। मारूति नंदन मौर्य नाम के यह नेता सिद्धार्थनगर से बनाये गये एक और मंत्री (बेसिक शिक्षा) के विधान सभा क्षेत्र इटवा के भाजपा सेक्टर प्रमुख है।

जिले के  बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश दिवेदी के गृह विधानसभा के भाजपा सेक्टर प्रमुख के सोशल मीडिया के एक पोस्ट ने जिले के स्वास्थ्य महकमें की पोल खोल दी ।  पोस्ट में भाजपा नेता ने कहा कि मै कोरोना पॉजिटिव नहीं हूँ, लेकिन सरकारी तंत्र के दुरूपयोग करने वाले अधिकारीयों के फेलियर का शिकार हो गया हूँ ।   बेवजह जिला अस्पताल में जानवरों की तरह मुझे रखा गया है।

उनके मुताबिक पूरा कोरन्टीन हाल गंदगी से भरा हुवा है ।  आगे भाजपा नेता लिखते हैं कि मै स्वस्थ हूँ, मुझे कुछ नहीं हुआ है, मगर अब डर इस बात का है कि कहीं वास्तव में कोरोना न हो जाये। वे फेसबुक के माध्यम से लोगों से मदद की गुहार लगा रहें हैं।

बतातें चले कि भाजपा नेता मारुति नंदन मौर्य सेक्टर प्रमुख एंव भाजयुमों के जिला कार्यसमिति के सदस्य हैं। भाजपा नेता के इस पोस्ट ने पूरे जिले की स्वास्थ्य महकमे का इस बात की पोल खुल गई है कि जब सत्ताधरी दल के पदाधिकारी का ये हाल है तो आम मरीजों को अस्पताल में कैसी सुविधा मिल रही होगी? इसका सहजता पूर्वक अंदाजा लगाया जा सकता है।

(1080)

Leave a Reply


error: Content is protected !!