युवा भाजपा नेता ने किया बालिका से छेड़छाड़, पब्लिक ने की जम कर पिटाई

September 8, 2018 11:57 AM0 commentsViews: 1624
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। बीती रात तकरीबन आठ बजे बढ़नी टाउन में एक युवा नेता ने मुहल्ले की ही एक नड़की की इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश की। फलतः उसकी जम कर पिटाई की। बाद में गुस्साए लोगों ने उसे पुलिस को सौंप कर मुकदमा लिखने की मांग की। आरोपी युवा नेता दवा विक्रेता है और भाजपा की राजनीति करता है। इस घटना से क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है।

बताया जाता है कि उपनगर बढनी के चट्टी बाजार मुहल्ले में रात आठ बजे के आसपास मेडिकल स्टोर चलाने वाले युवक ने उसी मुहल्ले की एक 15 साल की एक लड़की को अंधरे में पकड़ लिया और उसकी इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश करने लगा। बताते है कि वह युवक उस लड़की पर काफी दिन से बुरी नजर रखता था। लड़की के चीखने और रोने की बात सुन कर जब कुछ लोग उस तरफ दौडं तो युवा नेता क अपनी दुकान खुली छोड़ कर भाग निकला।

बताया जाता है कि भाग कर युवा नेता पुलिस चौकी के दो सिपाही लेकर अपनी दुकान बंद कराने के लिए लौटा तो वहीं उपस्थित लोगों ने उसकी जम कर पिटाई की। लोग उसे काफी देर तक पीटते रहे, बाद में वहां कई पुलिस वाले आये और युवा नेता को  पकड़ कर ले गये। इस दौरान भीड़ भी चौकी पहुंच कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगी।

यह देख भाजपा के कुछ नेता भी वहां आकर युवा नेता के बचाव का प्रयास करने लगे। देर रात 9 बजे तक लोग मुकदमा लिखाने के लिए डटे थे, लेकिन पुलिस ने कोई फैसला नहीं लिया था। बहरहाल यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। उस युवा नेता ने अपनी हरकतों से खुद का ही नहीं एक संगठन को भी शर्मसार कर दिया है।

 

 

Leave a Reply