भाजपा सरकार गरीबों के जीवन में खुशियां भर रही है- राघवेंद्र प्रताप सिंह

October 14, 2023 5:33 PM0 commentsViews: 205
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। उसका बाजार विकास खंड के मनखाही में भाजपाइयों ने शुक्रवार की रात खटिया बतकही कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें डुमरियागंज के पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने ग्रामीणों से संवाद कर केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कहा कि विभिन्न योजनाओं के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार गरीबों के जीवन में खुशियां भर रही है।

उन्होंने कहा कि गरीबों की लाचारी का फायदा उठाकर धार्मिक व विदेशी संगठनों के इशारे पर योजनाबद्ध तरीके से असामाजिक तत्व लोगों को बहला फुसलाकर धर्मांतरण व लव जिहाद का शिकार बना रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मुद्दा विहीन विरोधी दल एक तरफ हैं, इनका लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पद से हटाना है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के जीवन को खुशियों से भरने के लिए चार करोड़ आवास दिया है, शौचालय, किसान सम्मान निधि, 12 करोड़ गरीबों को गैस कनेक्शन, अंधेरे में रहने के लिए मजबूर लोगों के लिए सौभाग्य योजना के तहत बिजली लगाने का काम किया है।

सदर विधायक श्यामधनी राही ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका दुनिया में बज रहा है। कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा के अलावा कोई विकल्प नही है। आने वाले 2024 में फिर से कमल खिलेगा और देश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा, प्रेम नारायण दुबे, दयाराम लोधी, जगदीश जायसवाल, सत्यप्रकाश राही, रणजीत सिंह, रामचंद्र, महेश, सुभाष, अर्जुन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply