भालचंद यादव की प्रथम पुण्य तिथि को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया

October 4, 2020 4:25 pm0 commentsViews: 153
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। आज रविवार को  4 अक्टूबर को यादव सेना के लोगो ने  पूर्वाचल के कद्दावर रहे नेता संत कबीरनगर के पूर्व सांसद भालचंद्र यादव की प्रथम पुण्यतिथि  को प्रेरणादिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर शोहरतगढ़ क्षेत्र के बसहिया में यादव सेना संगठन के लोगो ने गोष्ठी आयोजित कर  उन्हें भावभीनी  श्रद्धांजलि अर्पित की। स्व भालचंद का देहांत 4 अक्टूबर  गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में हुआ था।

इस अवसर पर यादव सेना के पदाधिकारियों ने कहा कि भालचंद एकनिर्धन परिवार से थे। उन्होंने जिस प्रकार कठिन संघर्ष कर अपने को एक लीडर के रूप में स्थापित किया, समस्त यादव समाज को उनकी कार्यशैली से प्रेरणा लेनी चाहिए। वे जुझारू, संघर्षशील और समाज के सच्चे प्रहरी थे। ऐसे समाज सेवक को भूल पाना बहुत कठिन है।

 वक्ताओं ने कहाकि सिद्धांर्थनगर जनपद के साथ साथ वे पूर्वांचल के युवाओं,बुजुर्गों के दिलों पर राज करने के साथ ही गरीबों के मसीहा कहे जाते थे। संगठन के लोगो ने कहाकि  भालचंद यादव जी के विचारों को जन जन तक पहुचा कर तथा दबे कुचले पिछड़े अनुसूचितों की आवाज को बुलंद  करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

कार्यक्रम में यादव सेना के जिला अध्यक्ष विजय यादव पहलवान,आशीष यादव, राकेश,सिद्धांत यादव, राकेश यादव, गोलू, सुनील,रवि, आदि हाजिर रहे।

(135)

Leave a Reply


error: Content is protected !!