विपक्षी दलों की अफवाहों से सचेेत रहे जनता, मोदी राज में प्रगति की ओर जा रहा किसान- गविंद माधव

January 29, 2021 11:58 am0 commentsViews: 254
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अब भारत का किसान जल्द और खुशहाल व अमीर  होगा। इसलिए कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारत को विकसित करने का बीडा उठाया है। इस काम में जनता भी उनके साथ खड़ी है। भारत की आर्थिक हालत जल्द ही विश्व मे सबसे अच्छी होगी, क्योंकि जिस देश में अन्न बाहर से नहीं खरीदने पड़ते हैं, वही देश सबसे तेजी से विकसित होते है। मगर विपक्षी दल अफवाहें फैला कर जनता को गुमराह करने की साजिश में लगे हैं।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोबिंद माधव ने एक अनौपचारिक वार्ता में कही।  उन्होंने कहा कि अदानी और अंबानी ने जो भी व्यापार शुरू किया,  वहां मोनोपोली उससेदेशी कम्पनियों का देश में एकाधिकार समाप्त हुआ। इससे देश का पैसा देश में रहा और भारतीय ग्राहकों को जबरदस्त लाभ हुआ।  

उनके अनुसार हकीकत तो यह है कि अब तक जो लाखों टन अनाज, सब्ज़ियां और फल सड़ जाते थे, वे अब इनके गोडाउन में सही तरह से भंडारित हो सकेंगे। उन्होंने विपक्षी दलों पर वार करते हुए कहा कि उनकी तकलीफ है कि अब भाजपा राजमें महंगाई काबू में रहेगी और बिचौलियों को मिलने वाली मोटी मलाई बंद हो जाएगी।

गविंद माधव ने स्पष्ट किया कि महंगाई तो सालों से बढ़ती आ रही है। लकिन  भारतीय जनता पार्टी के बारे में महंगाई बढ़ाने की अफवाहें फैलाई जाती हैं। क्योंकि अदानी-अंबानी से विपक्षी दलों के नेताओं विदेशी एजेंटों को तकलीफ़ हो रही है। कई लोग बिना कुछ सोचे समझे बगैर ही  मोदी सरकार के विरोध में अफवाहें फ़ैला रहे हैं।ऐसे लोग अपने साथ-साथ आम जनता के पैरों पर कुल्हाड़ी मारने को आतुर हैं। उन्होंने जनता सेविपक्ष की साजिशों व अफवाहों से दूर रहने की अपील की है।

(192)

Leave a Reply


error: Content is protected !!