नेपाल सीमा खुली होने से सिद्धार्थनगर समेत अन्य सीमाई जिलों में हालात हो सकते हैं भयानक : हेमन्त चौधरी

March 22, 2020 2:27 pm0 commentsViews: 900
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा की सहयोगी अपना दल (एस ) के युवा मंच प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने नेपाल सीमा के खुली होने से सीमींचल में कोरोना वायरस के भयानक खतरे की आशंका व्यक्त किया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से सीमाई इलाकों में अधिक सतर्कता बरते जाने की मांग की है।

उन्होंने कपिलवस्तु पोस्ट से एक बातचीत में कहा कि सिद्धार्थनगर जनपद का अधिकतर एरिया नेपाल बॉर्डर से सटा हुआ है। भारत़-नेपाल बॉर्डर के खुले  होने के कारण चिंता है कि कही कोई कोरोना का मरीज बिना स्क्रीनिंग नेपाल से सिद्धार्थनगर न आ जाए। अगर ऐसा हुआ तो स्थित बड़ी भयावह हो सकती है,  क्यूँकि सीमा पर अनेको जगह ऐसी है जहां से पैदल मार्ग से नेपाल के लोग सिद्धार्थनगर बड़ी आसानी से आ सकते हैं। हलांकि प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हैं लेकिन सीमाई इलाकों की स्थिति को देखते हुए किसी अनहोनी से इनकार भी नही किया जा सकता हैं।

हेमन्त चौधरी ने सीमाई इलाकों के नागरिकों से अपील किया है कि अगर इस तरह का कोई व्यक्ति सीमा पार करते हुए दिखाई दे तो उसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दें जिससे किसी होने वाली अनहोनी को समय रहते टाला जा सके.कोरोना वाइरस के संक्रमण से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री के आह्वान पर हेमन्त चौधरी ने कहा कि वो जनपद सिद्धार्थनगर सहित पूरे प्रदेश के अपने कार्यकर्ताओं से फोन पर वार्ता करके जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए जुटे हुए है.

 

(851)

Leave a Reply


error: Content is protected !!