वायरल विडियो : भीड़ ने प्रेमी जोड़े को नग्न हालत में खंभे से बांधकर पीटा, केस दर्ज

September 10, 2020 5:05 pm0 commentsViews: 1697
Share news

विडिओ वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस , कई लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

शिव श्रीवास्तव

महराजगंज : यूपी के महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । जहाँ एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने खंभे में बांध कर खूब पिटाई की है । जिसका पूरा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गई है ।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला घुघली थाना क्षेत्र के पड़री खुर्द का है, जहां एक प्रेमी जोड़ा जिसमें लड़की नाबालिग है और लड़का बालिग है, रात के अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में मिलने जाते हैं। इसकी सूचना किसी तरह ग्रामीणों को हो जाती है और गांव वाले खुद जज की भूमिका मैं पेश आने लगते हैं। लड़के और लड़की को पकड़ कर बिजली के खंभे से बांध दिया जाता है और मार पीट भी की जाती है। इस शर्मनाक घटनाक्रम में कुछ महिला और पुरुष तमाशाई बनकर देखते भी नजर आ रहे हैं। इसकी सूचना पुलिस को 112 पर किसी व्यक्ति द्वारा दी जाने के बाद पुलिस प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों के बंधन से आजाद कराती है।

इस पूरे मामले में पुलिस एक्शन मोड में तब आती है जब घटना के कुछ दिनों बाद जब एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा घटना का वीडियो ट्वीटर पर शेयर कर दिया जाता है। बीते कल 9 सितंबर को लड़की की मां ने प्रेमी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जिसको पुलिस ने कस्टडी में ले रखा है। पुलिस कप्तान रोहित सिंह सजवान बता रहे हैं कि तीन मुकदमा पंजीकृत किए गए हैं, जिसमें प्रेमी लड़के के खिलाफ, आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के खिलाफ और जज बने ग्रामीणों के खिलाफ है। इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

(1645)

Leave a Reply


error: Content is protected !!