साइकिल और बाइक में भिडंत, तीन लोग गंभीर, जिला अस्पताल के लिए रेफर

December 28, 2016 12:11 pm0 commentsViews: 372
Share news

निज़ाम अंसारी

d1

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के नक्थर गाँव के समीप सोमवार शाम पांच बजे दो बाइक सवारों की भिडंत में तीन युवक घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

बताया जाता है विजय निवासी ग्राम खद्कुइय्या उम्र 35 वर्ष और दिलीप निवासी ग्राम जोगिबारी उम्र 30 वर्ष पैशन बाइक से जोगिबरी की तरफ जा रहे थे की अचानक ही नकथर मोड पर साइकिल सवार अतरी निवासी लालमन उम्र 45 वर्ष से टक्कर हो गयी। भीषण टक्कर में तीनों ही खून से लतपथ हो गए। मौके पर सैकरों गाँव वाले तमाशाई बनकर खड़े रहे किसी ने कोई मदद नहीं की 100 नंबर पर सुचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ पहुँचाया जहाँ एमरजेंसी ड्यूटी डॉक्टर धीरेन्द्र चौधरी ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल के लिए रेफेर कर दिया।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार दिलीप की बाईं आँख और मथ्थे पर गहरा जख्म है उसकी बाईं आँख ख़राब होने की संभावना है और विजय एक्सीडेंट के समय से ही बेहोश है और लालमन के सीने में गहरी चोट है। उसका दायाँ पैर संभवतः फ्रेक्चेर है। कांस्टेबल आशीष पाण्डेय ने इन्हें सी एच सी पहुँचाया था। तीनों ही व्यक्ति नशे की हालात में थे। रेफेर करते समय तीनों के परिवार वाले मौजूद थे।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!