कांग्रेस की है तैयारी, बिहार के बाद यूपी की बारी- अतहर अलीम

November 10, 2015 12:43 pm0 commentsViews: 128
Share news

संजीव श्रीवास्तव

atharसिद्धार्थनगर में कांग्रेस के युवा नेता अतहर अलीम ने कहा है कि बिहार के चुनाव नतीजों से एक बात साबित हो गयी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झूठ का भांडा अब फूट चुका है और जनता कांग्रेस की ओर आशा भरी निगाह से देख रही है। कांग्रेस भी तैयार है। बिहार के बाद अब यूपी की बारी है।
मंगलवार को जारी बयान में कांग्रेसी नेता अलीम ने कहा कि जिस प्रकार बिहार की जनता ने भाजपा को नकार दिया है, उसी प्रकार की हवा पूरे देश में है। आने वाले समय में जिन प्रदेशों में चुनाव होंगे। सभी स्थानों पर भाजपा की मिटटी पलीद हो जायेगी।
अतहर ने कहा कि यूपी में 2017 में विधानसभा चुनाव होना है। कांग्रेस चुनाव की तैयारी में लग चुकी है। कांग्रेसी कार्यकर्ता गांव-गांव घूमकर पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा की जनविरोधी नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के नतीजे आने के बाद सिद्धार्थनगर में भी कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज है।
उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में महंगाई चरम पर है। इस सरकार ने केवल पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए कार्य किया है। गरीबों की आवाज तो भाजपा नेताओं के कानों तक नहीं पहुंच रही है। यहीं कारण है कि अब वह दिन दूर जब भाजपा को उसकी ही करनी की सजा मिलेगी, इसके लिए प्रदेश की जनता तैयार है।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!