बिजली को लेकर जनता रो रही और योगी सरकार सो रही है- अरशद खुर्शीद

August 3, 2017 2:52 PM0 commentsViews: 203
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  प्रदेश भर  में जिली कटौती करे लेकर हाहाकार मचा है। सिद्धार्थनगर में तो बिजली कटौती चरम पर है। उमस भरी इस गर्मी में जनता परेशान है और सरकार  मस्ती में सो रही है। योगी जी को चाहिए कि  वह जनता की सुविधाओं का ध्यान रखें, मगर  उनको अब जनता से मतलब ही नहीं रह गया है।

उपरोक्त विचार बसपा नेता और इटवा से उम्मीदवार रहे अरशद खुरशीद ने कही। वह कलिवस्तु पोस्ट से बातचीत कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि  सिद्धार्थनगर जिले में बिजली सप्लाई की हालत बदतर है। गांव में 18 और शहर में  22  बिजली देने की घोषणा करने वाली योगी सरकार  तो दो से चार घंटे बिजली देने के बाद हांफने लगती है। गांवों कस्बों में बच्चे उमस से बिलख रहे। लोगों का कारोबार टूट रहा और सरकार बेफिक्र होकर सो रही है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार संवेदनहीन है। उसे जनता की समस्याओं की कोई परवाह नही। वह तो बस धार्मिक भेदभाव की राजनीति में उलझी हुई है।  योगी जी तो  सबह जल्दी उठ कर देर रात सोने वाले व्यक्ति हैं।  क्या उन्हें पता नहीं कि प्रदेश में बिजली की क्या हालत है। बड़े शहरों में उद्योगों की कमर टूट रही है।मगर सरकार को काई परवाह नहीं रह गई है।

हाजी अरशद खुर्शीद ने कहा कि बिजली के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी सरकार फेल है। दलिता और अल्पसंख्यक दहशत में हैं।  शिक्षा मित्र आत्महत्या कर रहे हैं। पूरे प्रदेश में हत्याऔर बलात्कार की बाढ़ आई हुई है। प्रशासन में लूट मची हुई  है। अभी डुमरियागंज के तहसील दिवस में गरीबों द्धारा घूस के लिए घर के जेवर लेकर जाना यह साबित करता है कि मौजूदा शासन में लूट का बाजार गर्म है और सरकार की नींद नही टूट रही है।

 

Leave a Reply