प्राइवेट बिजली मिस्त्री बिजली के करंट से झुलसा, हालत गंभीर

May 3, 2018 12:17 pm0 commentsViews: 510
Share news

ओजैर खान

बढ़नी,सिद्धार्थनगर।  ढेबरूआ थाना क्षेत्र के मधवानगर गाँव में गत शाम विद्युत पोल पर चढ़कर केबिल जोड़ते समय अचानक लाईन आ जाने से गाँव के ही प्राईवेट लाईन मैन  झुलस कर खंभे से गिर गया। उसके काफी  जख्मी हो जाने से उसे पहले बढ़नी फिर जिला चिकित्सालय  और बाद में वहां से रेफर कर गोरखपुर मेडिकल कालेज दाखिल कराया गया है । जहाँ परिवार जनो के अनुसार उसकी हालत खतरे में बताई जाती है।

बढ़नी के बगल मधवानगर का 25 वर्षीय दिलीप पुत्र मोहन प्राइवेट बिजली मिस्त्री मंगलवार शाम एक उपभोक्ता के कहने पर विद्युत पोल पर चढ़ केबिल जोड़ रहा था तभी अचानक विद्युत आ जाने से खंभे पर झुलस कर नीचे जमीन पर गिर गया गंभीर हालत में परिजन उसे बढ़नी पीएचसी ले गये जहाँ डाक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय सिद्धार्थ नगर रेफर कर दिया।

वहाँ भी हालत गंभीर देख गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया  गया। परिजन रामसवारे ने  9452582157 ने फोन पर बताया कि यहाँ भी इलाहाबाद के लिए रेफर किया जा रहा था पर काफी मनुहार के व रोने से अब मेडिकल कालेज गोरखपुर में ही इलाज हो रहा है ।मरीज बेहोश है हालत चिंताजनक बनी हुयी है ।

झुलसा दलित दिलीप दो बच्चों का पिता है । उनका रो रो कर बुरा हाल है। बतातें चलें इसी गाँव का इसी झुलसे दिलीप का गुरु बिजली मिस्त्री निसार भी दो वर्ष पहले खंभे पर चढ़ लाईन जोड़ते अचानक लाईन आ जाने से झुलस गिर कर मौत हो गयी थी।

 

 

(442)

Leave a Reply


error: Content is protected !!