बीपीएल को मुफ्त बिजली कनेक्शन देने का अभियान

July 28, 2017 1:01 PM0 commentsViews: 188
Share news

 

निजाम अंसारी

 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में सूबे के बी पी एल और अन्त्योड़य कार्ड धारकों को ध्यान में रखते हुए मुफ्त विद्युत कनेक्शन देने के लिए पूरे प्रदेश में कार्यक्रम चल रहा। जिसके संदर्भ में शोहरतगढ़ कस्बा अंतर्गत पर्सिया फीडर पर विद्युत कनेक्सन लेने वाले लोगों की भारी भीड़ रही। इस पमें सौ लोग लाभान्वित हुए।

तेज बारिश होने के बावजूद लोग सुबह से डटे रहे जिसमें महिला मुखिया की तादादज्यादा रही 12 बजे तक एस डी ओ और जे ई वहां उपस्थित नहीं थे। पूरा काम काज अधीनस्थ कर्मचारी कर रहे थे जब कि उक्त अधिकारियों को शासन द्वारा चार पहिया वाहन की व्यवस्था उपलब्ध है अधीनस्थ कर्मचारी राजेश श्रीवास्तव और अरविंद चौधरी अपने दायित्यों का निर्वहन करते दिखे। लगभग सौ की संख्या में रजिस्ट्रेशन हुएअंत में फार्म खत्म हो जाने के कारण दो दर्जन से अधिक लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा।

क्षेत्रीय विधायक चौधरी अमर सिंह ने शहरी क्षेत्र के गरीब बी पी एल और अन्त्योड़य परिवारों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा मुफ्त विद्युत कनेक्शन लेने के लिए अपना फार्म भरें और यदि किसी प्रकार की कोई समस्या होती है तो कार्यालय पर सम्पर्क करें। मै जनता के लिए आसानी से उपलब्ध हूँ

Leave a Reply