ऐसा क्या हुआ की बाइक और उस पर सवार दोनों युवक आग की लपटों में जलने लगे

September 2, 2020 12:25 pm0 commentsViews: 715
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। मंगलवार को रात करीब आठ बजे रह थे। इसी समय जिला मुख्यालय स्थित विकास भवन के सामने के महनगा गांव के दो युवक स्वतंत्र श्रीवास्तव और श्रीराम बाइक पर सवार होकर किसी म से शहर की ओर निकले। अभी वा जेल रोड पर ही पहुंचे थे कि अचानक उनकी बाइक और उस पर सवार दोनों युवक आग की लप्टों में घिर गये। जब तक वह कुछ समझ पाते, उनकी बाईक भी पलट गई।

जमीन पर पड़ी बाइक धू धू कर जल रही थी। इसी के साथ अगा की लपटों के घेरे दोनों युवक भाग कर सड़क के कनारे बनी खंदक में कूद गये और चीख पुकार कर लोगों को मदद के लिए आवाज देने लगे। खंदक में पानी भरा था, लिहाजा वे कम जल पाये थे, उसी यह माजरा देख कर आसपास के ग्रामीणों ने दोनों को खंदक से सुरक्षित बाहर निकाला आर उन्हें सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उनकी एक लाख से अधिक मूल्य की अपाची बाइक जल कर पूरी तरह राख हो गई।

सवाल है कि यह कैसे हुआ। इस बारे में युवकों को कहना है कि अचानक उनकी बाइक से चिंगारी निकली। वह इतनी ज्वलनशील थी कि फौरन ही गाड़ समेंत दोनों साथी आग के लपटों में घिर गये, लेकिन जानकार बताते है कि इतनी तीव्र ज्वलनशीलता सामान्य पेट्रोल में नहीं होती। एयर पेट्रोल में हो सकती है।  तो फिर इस ज्वलनशीलता का कारण क्या था? कुछ लोग इसे दैवी संयोग और भूत प्रेत का कारनामा बताते हैं। लेकिन सच क्या है इसके जांच की जरूरत है।

(674)

Leave a Reply


error: Content is protected !!