बाइक एक्सीडेंट में युवक की दर्दनाक मौत, बोलेरो की चपेट से बाप की मौत, बेटा जख्मी

May 12, 2021 12:54 PM0 commentsViews: 1632
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के जोगिया कोतवाली व शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में हुई दो अलग अलग  दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पहली घटना में एक 27 साल के नौजवान की दर्दनाक मौत हो जाने की खबर है तो दूसरे हादसे में पिता की मौत और पुत्र के जख्मी हो जाने की जानकारी मिली है।

पहली घटना के बारे बताया जाता है कि गुलरी गांव निवासी 27 साल का युवक कृष्णा पुत्र भोला मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के किसी गांव में रिश्तेदारी में गया था। मंगलवार अपरान्ह वह लौबट रहा था। अभी वह बभनी मार्ग पर पहुंचा ही था कि उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। जिससे उसके सर में गहरी चोट लगी। इस घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। राहगीरों की सूचना पर अस्पताल से एम्बुलेंस तत्काल आ गई, घायल कृष्णा को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना मंगलवार शाम को जोगिया कोतवाली के निकट ही करौंदा चौराहे पर हुई। इस घटना के बारे में प्रत्यक्षदिर्शियों का कहना है कि क्षेत्र के कान्हें कुसुम निवासी 60 व्र्यीय सहदेव अपने तीस साल के पुत्र लवकुश के साथ किसी काम से हर्रेया गांव गये हुए थे। घटना के समय दोनों बाप बेटे गांव के लिए वापस लौट रहे थे। अभी वह करौदां चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही बोलेरो ने उसकी बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे बाइक पलट गई। इस हादसे में सहदेव की मौके पर मौत हो गई तथा उसका बेटा लवकुश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply