दो बाइकों की टक्कर में एक की व्यक्ति मौत तीन घायल, घायलों में मरने वाले का युवा बेटा भी

March 18, 2021 12:17 pm0 commentsViews: 1294
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज तहसील के बयारा गांव के पेटोल पंप के पास दो बाइकों की टक्कर में बाप की मौके पर मौत तथा उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गये जिसे मरणासन्न हालत में अस्पता में दाखिल कराया गया है। इसी दुर्घटना में दूसरी बाइक पर सवार एवं उसकी महिला परिजन भी बुरी तरह घायल हुए हैं। घटना अपरान्ह चार बजे की है।  50 वर्षीय मृतक का नाम तलाराम था। वह क्षेत्र के ही सोनखर गांव का निवासी बताया गया है

बताया जाता है कि मृतक तुलाराम अपने युवा पुत्र राअचल के साथ बयारा पेट्रोल पंप के निकट किसी गांव में जा रह थे। अभी वह पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थो कि बस्ती जिले की ओर से आती हुए एक दूसरी बाइक उससे भिड़ गई। टक्कर जोरदार थी। लिहाजा तुलाराम और अचल के साथ दूसरी बइक पर सवार सोनू और उसकी पत्नी खुश्बू (निवासी सोनहा) गिर कर घायल हो गये।

दुघटना के बाद खरों को एंबुलेंस के सहारे निकट के सामुदायिक अस्पताल बेवां वहुंचााया गया, जहां तुलाराम की मौत हो गई। तीन अन्य घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बस्ती रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दुघर्टना का कारण साइड लेने में कनफ्यूजन बताया जाता है।

 

(1176)

Leave a Reply


error: Content is protected !!