तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत, कार वाला फरार

May 31, 2021 11:50 am0 commentsViews: 857
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। रविवार की रात शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बानगंगा रोड पर हुए बाइक और कार की हुई जोरदार टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई।  28 वर्षीय मृतक  का नाम परशुराम पुत्र सुकई है। वह निकटवर्ती ग्राम मलगवां का निवासी  बताया जा जाता है। दुर्घ्रटना के समय कार चला रहा व्यक्ति फरार होने में सफल रहा। लेकिन पुलिस ने कार को कब्जे में लकर मुकदमा कायम कर दिया है।

बताया जाता है कि परशुराम पुत्र सुकई बाइक से महथा की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह अंसार पेट्रोल पंप से निकला, बढ़नी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार UP53 CW 3513  ने उसकी बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल UP 55 M 786  को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखचे उड़ गये। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना के समय जैसे बम दगने की आवाज उठी हो। इस घटना में बाइक चालक परशुराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे की सीट पर बैठा उसका भाई सनी बाल बाल बच गया।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। घटना में बाइक कबाड़ हो गई और कार का एक्सेल भी टूट चुका था इसके बावजूद कार घटना स्थल से 100 मीटर दूर जाकर रुकी।  कार चालक व उसमें सवार उसके दोस्त पब्लिक के गुस्से से बचने के लिए फरार हो गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष आर बी सिंह ने बताया कि  गाड़ी  कब्जे में लेकर कर एम बी एक्ट में चालान कर दिया गया है।

 

(835)

Leave a Reply


error: Content is protected !!