बकरी से बाइक एक्सीडेंट होने पर चली गोली, घायल गोरखपुर रेफर, आरोपी हिरासत में

November 25, 2020 11:10 pm2 commentsViews: 736
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बकरी से मोटरसाइकिल लड़ने के विवाद में एक व्यक्ति की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया है। घटना कपिलवस्तु थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनिया में शाम 6 के आसपास की है। पीड़ित का नाम कृष्णचंद्र चौधरी पुत्र दयाराम चैधरी है। घायल को जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम को समय करीब 18:30 बजे पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली की वादी श्री कृष्ण चंद चौधरी पुत्र दयाराम चौधरी निवासी ग्राम कंचिनया थाना कपिलवस्तु को दाए कंधे के उपर गोली लग गई है। उक्त सूचना पर तत्काल कपिलवस्तु पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों द्वारा उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस द्वारा मौके पर जांच-पड़ताल की गई तो मोटरसाइकिल से बकरी को चोट लगने की बात को लेकर झगड़े का कारण बताया गया जिसमें शमसेर व रमेश नाम के दो व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है। उक्त घटना का पुलिस अधीक्षक एवं अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा मौके पर निरीक्षण किया गया। गांव में पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है एवं मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

(692)

Leave a Reply


error: Content is protected !!