Breaking news- बोलेरो व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो की हालत मरणासन्न, पिकअप फूंकी गई

October 5, 2020 3:07 pm0 commentsViews: 2549
Share news

 

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर आज यानी सोमवार दोपहर  शोहरतगढ़ बढ़नी मार्ग पर एक तेज रफतार पिकअप  और बाइक में टक्कर होने से एक युवक की मौते गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।जिनकी हालत नाजुक देख कर स्थानीय अस्पताल रेफर कर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया है। तीनों युवकों की उपर 20 से 21 वर्ष के बीच बताई जाती है।  तीनों शोहरतगढ़  थाना क्षेत्र के गोल्हौरा गांव निवासी बताये जाते हैं। इस दौरान पिकअप को फूंकने की की कशिश भी की गई। इस दौरान और चालक भाग निकलने में सफल रहा।

बताया जाता हैकि तीनों हमउम्र युवक तफरीह के लिए एक ही बाइक पर बैठकर गांव से रोड पर निकले थे और हवाखोरी कर रहे थे। बाइक सोतवा नाले के पास पहुंची थी कि बढ़नी की तरफ से आ रही एक लोड पिकअप गाड़ी ने उन्हें ठोंक दिया, जिससे एक लड़के हुसैन पुत्र मज़हर अंसारी की मौके पर मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लहराती पिकअप बाइक सवारों में से एक दूसरे लड़के ओबैदुर्र्जा पुत्र हबीबुल्लाह मनिहार को भी कुचल दिया, जिससे वह घायल होकर  मरणानसन्न हो गया। उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। वहीं तीसरे लड़के संतोष मौर्य पुत्र रामदेव मौर्य की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पिकअप गाड़ी में आग लगाने की कोशिश की लेकिन गाड़ी पूरी तरह जल पाती इससे पूर्व ग्रामीणों ने उसकी आग पर काबू पा लिया। जब कि पिकअप चालक फरार होने में सफल रहा।

वहीं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने सोतवा नाले पर अक्सर दुर्घटना होने की बात कही है मोहनकोला प्रधान अताउल्लाह मदनी के अनुसार अभी दो दिन पहले ढेकहरी के प्रधान रिंकू चौधरी दुर्घटनाग्रस्त  हो गए थे उनके अनुसार ब्रिज और सड़क लेवल में काफी अंतर होने के कारण जैसे ही गाड़ी ब्रिज पर आती है तो एक बड़ा उछाल देखने को मिलता है। बहरहाल इस घटना से क्षेत्र वासी दुखी हैं।  पलिस वाहन चालक को तलाशने में लगी हुई है।

(2470)

Leave a Reply


error: Content is protected !!