ठंडक शुरू होते ही बाइक चोर गैंग सक्रिय, शहर से कई बाइकें हुई चोरी, पुलिस है विफल

December 4, 2018 1:55 pm0 commentsViews: 201
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।  बाइक चोरों के गिरोह ने पन्द्रह दिन के भीतर ही  शहर से आधा दर्जन से अधिक मोटर सायकिलें उठा पुलिस को अपने सक्रियता का एहसास करा दिया है।  ठंडक शुरू होते ही बाइक चोरी की घटनाएं ताबड़तोड़ हुईं है। लेकिन पुलिस अभी तक वाहन चोर गैंग को पकड़ने विफल है। हलांकि पुलिस पुराने अपराधियों के ठिकानों और उनके गतिविधियों पर नजर गड़ाई है लेकिन उन्हें अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। वाहन चारों का यह गैंग पुलिस के लिये सिरदर्द बना हुआ है।

बेखैफ वाहन चोरों का गैंग सदर थाना क्षेत्र में कई घटनाओं के अंजाम देकर पुलिस को चुनौती पेश कर दी है। पिछले माह के 20 तारिख को स्टेशन रोड से अमरजीत की बाइक, 21 तारिख् को दतरंगवा के टीएन उपाध्याय की, 22 को भीमापार के प्रमोद कुमार की, 29 को गोबरहवा बाजार से दो बाइक चोरों ने चुराया है। चोरों ने हद तो तब कर दी इसी दिन भीमापार निवासी वरिष्ठ ठेकेदार ओम प्रकाश चौबे के घर रहे दो किरायेदारों का बाइक उठा लिया।

ताबड़तोड़ घटनाओं से पुलिस की नींद गायब हो गई है। पुलिस अब पुराने बाइक चोरों के मामलों के पन्नों को उलटना शुरू कर दिया है। थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने कहा है कि पुलिस गंभीर है। पूर्व में हुए मामलों की रिपोर्ट देखी जा रही है। संदिग्धों की लोकेशन लेने में पुलिस जुटी है। उनके क्रिया कलापों की जांच की जा रही है। जल्द ही वाहन चोरों का पर्दाफास किया जयेगा।

(90)

Leave a Reply


error: Content is protected !!