दुस्साहसः नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान की मोटर साइकिल उठा ले गये बाइक चोर

September 28, 2020 12:40 pm0 commentsViews: 132
Share news

शिव श्रीवास्तव

सीसी कैमरे की फुटेज से प्राप्त चित्र

महाराजगंज। आज कल चोर इतने शातिर व निर्भीक हो गए हैं कि उनमें पुलिस का भय ही नहीं रह गया है। गत दिवस इसका प्रमाणा देते हुए बाइक चोर ने नौतनवा के चेयरमैन गुड्उू खान की बाइक को दिन दहाड़े उठा लिया और फरार हो गयेै।

बताया लाता है कि गत दिवस नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान के कैम्प कार्यालय पर कार्यरत एक कर्मचारी दोपहर पौने चार बजे के आस-पास उनकी ब्लैक कलर की हीरो स्प्लेंडर मोटर साइकिल (गाड़ी न0 UP56-F-5394) लेकर नौतनवा स्थित एचडीएफसी बैंक में बैंकिंग कार्य से गया था। वह मोटरसाइकिल को बैंक के बाहर खड़ी कर कर अंदर गया, मगर कुछ देर बाद बैक से बरहर निकला तो बाइक गायब मिली।

उसने बैंक के चारों तरफ बाइक को तलाश किया परन्तु वह कहीं नहीं मिली। इसकी सूचना उसने तत्काल थाना प्रभारी को दी और मौके पर पुलिस पहुंच गई। पलिस ने तमाम खोजबीन के अलावा सीसीटीवी को खंगाला। जिसमे गाड़ी को एक व्यक्ति द्वारा ले बाइक ले जाने का फुटेज मिला। जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल प्रारम्भ कर दिया।

 अब देखना ये है कि पुलिस अपने कार्य मे सफल होती है कि चोर अपने मकसद में कामयाब।ये तो समय तय करेगा। इस चोरी की लिखित सूचना थाना नौतनवा में दे दी गयी है पुलिस पूरी तत्तपरता से अपने कार्य को अंजाम तक पहुचाने में लगी हुई है।

(121)

Leave a Reply


error: Content is protected !!