बीडीसी में जीत का सर्टीफिकेट लेकर लौट रही थी, मौत के मुंह में चली गई 28 साल की पूनम

November 2, 2015 9:59 PM0 commentsViews: 474
Share news

हमीद खां

बाइक ऐक्सी११११

सिद्धार्थनगर के इटवा तहसील क्षेत्र के वार्ड संख्या 306 से निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य 28 वर्षीया पूनम मोटर साइकिल से गिरने के कारण गंभीर रुप से जख्मी हो गयी है। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। समाचार लिखे जाने तक उसका इलाज बस्ती में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक है।

जानकारी के मुताबिक पूनम अपने देवर के साथ रविवार की रात लगभग 8 बजे लालिता इंटर कालेज से मतगणना के बाद विजय का प्रमाण पत्र लेकर अपने घर विस्कोहर लौट रही थी। अभी वह इटवा तहसील के सामने ही पहुंची थी, अचानक बाइक से पूनम गिर गयी।

सड़क पर गिरते ही पूनम अचेतावस्था में चली गयी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए इटवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखकर चिकित्सकों ने थोड़ी बहुत मरहम-पटटी करने के बाद बस्ती रेफर कर दिया।

परिवार वालों के मुताबिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उस समय कोई एम्बुलेंस नहीं थी। इस कारण शाहपुर से 108 नम्बर का एम्बुलेंस बुलाया गया। एम्बुलेंस के चक्कर में पूनम काफी देर तक दर्द से तड़पड़ाती रही, मगर इटवा के चिकित्सकों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया।

इस सिलसिले में सीएमओ डा. अनीता सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी है। रही बात चिकित्सकों के हाथ न लगाने की, तो परिजनों का यह आरोप बेबुनियाद है। जब तक पूनम स्वास्थ्य केन्द्र पर थी, चिकित्सक उसे बराबर देख रहे थे।

Leave a Reply