नशेबाज युवकों की बाइक में जोरदर टक्कर, एक की मौत, दूसरा मौत के कगार पर

May 23, 2021 11:31 am0 commentsViews: 1675
Share news

 

निज़ाम अंसारी

दुर्घटनास्थल का दृश्य जहां दोनों बाइकों की भिड़त हुई

शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़  थाना क्षेत्र में दो नशेबाज युवकों की बाइक की आपस में टक्कर हो जाने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल है। जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक का नाम इन्द्रजीत चौधरी है जो उसी थाना क्षेत्र के मड़वा गांव का निवासी है। इससे मड़वा गांव में शोक का माहौल है।

 बताया जाता कि ग्राम मड़वा निवासी इन्द्रजीत चौधरी पुत्र राजबली चौधरी (24 वर्ष) मड़वा गांव के सामने नहर से सटी सड़क से होकर शोहरतगढ़ बढ़नी मार्ग पर स्थित अपने दूसरे घर पर जा रहा था। अभी वह गांव से निकल कर नहर किनारे सड़क पर पहुंचा ही था कि सामने से खुनुआ निवासी गौरी शंकर यादव पुत्र गोरखनाथ लगभग 25 वर्ष अपाची मोटर साइकिल यूपी 55 ए 9884 से आ पहुंचा। जहां दोनों बाइकों में की जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाईक के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

गामीणों दोनों को शोहरतगढ़ के एक निजी अस्पताल पर लाया गया जहां इन्द्रजीत चौधरी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।जबकि गौरी शंकर यादव की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल में भरती करने से मना कर दिया।परिजन गौरी शंकर यादव को जिला अस्पताल लेकर चले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है।

यहां प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों युवक नशे में थे और काफी तेज बाइक चला रहे थे। ऐसी दशा में बाइक का संतुलन बिगड़ना काफी आसान होता है खास कर जब एक तरफ नहर हो तो। समझा जाता है कि अंतिम क्षणों में देनों सवारों द्धारा अपने वाहनों को संतुलित कर पाने में विफलता के कारण यह दुघर्टना हुई।  

 

(1475)

Leave a Reply


error: Content is protected !!