दैनिक जागरण कार्यालय से रिपोर्टर की बाइक उठी, अभी तक कोई सुराग नहीं

February 6, 2016 3:40 pm0 commentsViews: 555
Share news

संजीव श्रीवास्तव

bike

सिद्धार्थनगर में दैनिक जागरण के रिपोर्टर विजय श्रीवास्तव की बाइक शुक्रवार की रात 8 बजे के करीब अखबार के कार्यालय से वाहन चोरों ने चुरा ली। पत्रकार विजय ने तत्काल इसकी सूचना मुकामी पुलिस को दी, मगर अभी तक पुलिस चोरी गयी बाइक का सुराग लगा पाने में नाकाम है।
घटना के समय पत्रकार विजय श्रीवास्तव पेट्रोल पंप के सामने स्थित दैनिक जागरण कार्यालय पर काम कर रहे थे। उन्होंने अपनी यूपी-55 आर-5009 बाइक सुजुकी हयाते नीचे लाक कर खड़ी की थी। रात लगभग 8.30बजे काम समाप्त करने के बाद विजय श्रीवास्तव नीचे आये, तो बाइक नहीं दिखायी पड़ी। बाइक न देख विजय ने इसकी सूचना कार्यालय में कार्य कर रहे अन्य साथियों को दी।

पहले तो दैनिक जागरण कर्मियों ने अपने तरीके से बाइक तलाश करने की कोशिश की, मगर लगभग 9 बजे इसकी सूचना मुकामी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने भी बाइक का पता लगाने की कोशिश की, मगर लगभग 16 घंटे बाद भी वह बाइक का पता नहीं लगा पायी है। इस सिलसिले में विजय ने बताया कि यह बाइक उनके मित्र अलीगढ़वा थाने के ग्राम भरवलिया निवासी गोमती की थी और उनसे लेकर आए थे।
मलूम हो कि दैनिक जागरण कार्यालय से बाइक चोरी की यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व पत्रकार संतोष श्रीवास्तव की भी बाइक वाहन चोरों ने उड़ा दी थी, मगर उस समय पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया था। अब देखना है कि इस बार पत्रकार विजय की बाइक का पता पुलिस लगा पाती है कि नहीं ?

(130)

Leave a Reply


error: Content is protected !!