बिजली की रौशनी को तरस रहा गाँव और विकास की बाट जोह रहे ग्रामवासी

July 25, 2017 3:16 pm0 commentsViews: 176
Share news

साबिर अली

बलरामपुर।  तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र ग्राम दुल्हिनडीह में सफेद हाथी की तरह खड़ा दो साल से बिजली का पोल बिजली के तारों से सजने के इन्तिज़ार में तो वहीं बीजेपी सरकार हर गाँव को बिजली देने का झूठा दावा कर रही है ।दुल्हिनडीह ग्रामवासियों को अपने गाँव में बिजली कब आएगी की बाट जोह रहे हैं तथा शिवानगर से छतईडीह दुल्हिनडीह पुरेबक्शपुर गाँव विकास से कोसों दूर है न तो सड़क है न ही बिजली है तो वहीं सफाईकर्मी के गाँव में न आने से प्रधानमंत्री की स्वक्षभारत मिशन योजना को मुंह चिढ़ाते सफाईकर्मी ।

ग्रामवासियों क्रमशः अब्दुल हलीम ऐनुल्ला मुनव्वर अनवारुल जव्वाद शौकत अली क्रामतुल्लाह आदि सहित सैंकड़ों ग्रामीणों ने बताया की हमारे गाँव में बिजली के खम्बे दो साल से खड़े हैं। पर अभी तक तार नही खींचा गया है जबकि हमारे बगल वाले गाँव शंकरपुर में बिजली उपलब्ध है महज़ बिजली के तारों के न खींचने के कारण हम ग्रामीण अँधेरे में रहने को मजबूर हैं ।गाँव में सड़कों की दशा बिलकुल ध्वस्त है कीचड़ युक्त सड़कों पर आने जाने को मजबूर हैं ग्रामवासी ।

माननीय सांसद और विधायक यदि चाहें तो हम ग्रामीणों को जल्द ही बिजली मिले पर जन प्रतिनिधियों को हमारे गाँव का अँधेरा नही दिख रहा है।

 

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!