मायावती के जन्मदिन पर जमील सिद्दीकी के समर्थकों ने लिया सरकार बनाने का संकल्प

January 15, 2017 7:15 pm0 commentsViews: 308
Share news

सग़ीर ए खाकसार

jas 

सिद्धार्थ नगर। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कु.मायावती के 61वें जन्मदिन को शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कठेला स्थित गोपाल कृष्ण गोखले शिक्षा सदन पर धूम धाम से मनाया गया।जन्म दिन पर भारी भीड़ उमड़ी।इस मौके पर बसपाइयों ने उन्हें प्रदेश का मुख्य मंत्री बनाने का संकल्प भी लिया।

बसपा के शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी/अध्यक्ष सिद्धार्थनगर नगर पालिका मो.जमील सिद्दीकी ने इस मौके पर कहा कि जो नीतियां बाबा साहब ने बनाया उसे कांशीराम ने संभाला और अब मायावती उसे मजबूती से आगे बढ़ा रही है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को जन्मदिन की मुबारकवाद देते हुए कहा कि मायावती देश में सामाजिक परिवर्तन की महानायिका हैं। उनको असली तोहफा तभी मिलेगा जब आगामी 27 फरवरी को बसपा के पक्ष में मतदान किया जाये और बहन जी के हाथों को मजबूत किया जाये।

उन्होंने कहा कि समाज के आखिरी व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का पूरा प्रयास मैं करुंगा। उन्होंने कहा कि कठेला का दुर्भाग्य है कि उसके आसपास का क्षेत्र इटवा थानाक्षेत्र व तहसीलक्षेत्र में आता है और विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ है। इसलिए यह क्षेत्र विकास से अछूता रह जाता है।इसे खत्म करने का प्रयास करुंगा। नौजवानों के हाथों में रोजगार दिलाने का प्रयास भी मायावती के नेतृत्व में बसपा की सरकार करेगी।

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पट्टूराम आजाद ने कहा कि मायावती के चार बार के शासनकाल में प्रदेश का विकास बिना किसी भेदभाव के हुआ। बहन मायावती सामाजिक परिवर्तन की महानायिका हैं। पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामचन्द्र पासवान ने कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन को सच्ची शुभकामना तब होगी जब शोहरतगढ़ से जमील सिद्दीकी को जनता विधायक बना कर विधानसभा भेजे।

जनसभा का संचालन विधानसभा शोहरतगढ़ अध्यक्ष हरीराम गौतम ने किया। इस मौके पर जिला सचिव अमजद अली, सजाउद्दीन उर्फ अन्नू भाई, रामकुमार, संतोष पासवान, रवीन्द्र, अमरनाथ भारती, नबाब खान, राजेश कुमार, ओमप्रकाश, अनिल अग्रहरि, रामप्रताप पासवान, फजलू, मो.अली,  सब्बीर, रहमत अली, चन्द्रिका, वंशराज आदि लोग मौजूद थे।

(13)

Leave a Reply


error: Content is protected !!