रोटी और रोजगार के लिए भाजपा को हटाना ही होगा- डा. सरफराज

November 19, 2021 2:14 pm0 commentsViews: 204
Share news

 

 

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  जनता से सीघे संवाद के क्रम में कांग्रेस पार्टी द्वारा जिले से लगायत ब्लाक स्तर पर पदयात्रा के माध्यम से जनता के बीच सीधे तौर पर अपनी बात लगातार रखती चली आ रही है। इसी क्रम में रविवार को शोहरतगढ़ के मशहूर सर्जन व कांग्रेस नेता डॉ सरफ़राज़ अंसारी की अगुवाई में कांग्रेस के नेताओं और पदाधिकारियों ने क्षेत्र में घर घर जाकर कांग्रेस की नीतियों का जमकर प्रचार प्रसार किया। मुहल्लों में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की सरकार की बुराइयों को उजागर किया।

इस दौरान भावी प्रत्याशी के रूप में डा. सरफराज ने कहा कि भारत में जो भी उथल पुथल व परेशानी है वह वर्तमान राजनीति और सत्तारूढ़ दल के नेताओं की मेहरबानी से है। आज जो मंहगाई की जितनी करारी मार आम आदमी झेल रहा है, वह  सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की देन है। अगर आम जनमानस को सस्ते रेट पर रोटी कपड़ा और मकान चाहिये तो उसे भारतीय जनता पार्टी को भागना ही होगा।

कार्यक्रम के दौरान नेताओं ने भाजपा की किसान विरोधी नीतियां, युवाओं में फैली बेरोजगारी और डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों से उत्पन्न कठिनाइयों को जनता के बारे में विसतार से बताया। इस दौरान नवाब खान, अलताफ हुसैन, शादाब, एज़ाज़, टिंकू, जफर, बृजेश, विकास, सूरज, शमशेर, दिलीप वर्मा, राजेन्द्र सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे।

 

 

 

(182)

Leave a Reply


error: Content is protected !!