भारतीय जनता पार्टी की नीतियां जनविरोधी हैं- विजय पासवान

August 24, 2020 12:58 pm0 commentsViews: 80
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर प्रभारी तथा विधानसभा कमेटी की एक बैठक भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए होटल विजय पैलेस में संपन्न हुई। बैठक में अपराध, कानून व्यवस्था, मंहगाई व भाजपा के जनविरोधी होने पर विस्तृत चर्चा हुई। बैठक की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नागेंद्र नाथ चतुर्वेदी ने किया। बैठक के मुख्य अतिथि कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक विजय पासवान थे।

उक्त बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि देश और प्रदेश में बैठी हुई भाजपा सरकार सिर्फ जनविरोधी ही नहीं बल्कि गरीब विरोधी भी है। इनका नारा था कि सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास एकदम झूठा एवं खोखला है। यह लोग बात तो सबके साथ की करते हैं लेकिन काम सिर्फ पूंजीपतियों और बड़े लोगों का करते हैं और इस सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है। पूरा प्रदेश विनाश की ओर बढ़ रहा है सरकार हर मोर्चे पर विफल है। भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा पीड़ित गरीब और किसान है। खाद और बीज नहीं मिल रहा है, खेती बर्बाद हो रही है। महंगाई की मार से आम आदमी कराह रहा है कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है गरीबों को कहीं न्याय नहीं मिल पा रहा है। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है सड़कें पूरी तरह से जर्जर व ध्वस्त हो चुकी हैं विकास कार्य पूरी तरह से अवरुद्ध है।

सपा नेता नागेंद्र नाथ चतुर्वेदी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है जिसके कारण आम जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा है पूरे प्रदेश में बलात्कार हत्या और अपहरण जैसी घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। करोना जैसी महामारी के नाम पर देश को गुमराह किया जा रहा है। करोड़ों लोगों की रोजी-रोटी छिन गई प्रवासी मजदूरों का कोई पुरसा हाल नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी जी तो कहते ही थे कि इस lock-down को अवसर में बदलना है बिल्कुल सही है यह लॉकडाउन भाजपा नेताओं के लिए अवसर ही है कि गरीब लोग बेरोजगार हो गए और देश के पूंजीपति मालामाल हो गए।

बैठक में प्रमुख रूप से सपा नेता, चंद्रजीत यादव, बाबूराम यादव, पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा, फिरोज आलम, कृष्णनाथ यादव, सोनू यादव, विजय यादव, नन्हे दुबे, सुग्रीव यादव, अशोक कुमार पांडे, अयोध्या साहू, रमजान अली, मोहम्मद अयूब, मनोज साहनी, राजकुमार यादव, सुनील कुमार यादव, सुभाष यादव, विजय यादव, शाहबाज खान, मोहम्मद अशरफ, अमित कुमार यादव, नीलेश यादव, राम बहादुर यादव, सतीश चौधरी, राम नवल यादव, मोहम्मद आमिर, घनश्याम जायसवाल, वजहुल कमर, मुजीबउर रहमान, मकसूद अली, हनुमान पांडे, रूपेश कुमार, राजकुमार यादव, कलाम खान, हरिराम यादव, मनोज साहनी, रामजी दुबे, नवीन चौबे आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मीडिया प्रभारी अब्दुल कलाम सिद्दीकी ने किया।

(70)

Leave a Reply


error: Content is protected !!