भाजपा के जनविश्वास यात्रा का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया

December 31, 2021 7:45 pm0 commentsViews: 309
Share news

सदर विधायक श्यामधनी राही ने जुटायी थी तगड़ी भीड़ केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी भी रहे यात्रा में शामिल

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे जनविश्वास यात्रा का स्वागत जिले के भाजपाइयों द्वारा विधानसभा क्षेत्र बासी के बॉर्डर पर ढोल नगाड़ों के साथ भव्य तरीके से किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद माधव के नेतृत्व में कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि काफी देर से बांसी विधानसभा के बॉर्डर पर मौजूद थे। यात्रा के पहुंचते ही मोदी योगी जय श्री राम के नारों के साथ यात्रा में साथ चल रहे नेताओं पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिवादन किया गया।

 

यात्रा रथ से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा 2017 से पहले प्रदेश में गुंडागर्दी का माहौल था जनता में भय व्याप्त था भय के माहौल को समाप्त करने के लिए योगी सरकार ने माफिया गिरोहों के विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्रवाई की एवं उनकी अकूत अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 150 से अधिक एनकाउंटर 11864 इनामी अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया जिसका परिणाम है 2017 से आज तक प्रदेश में कोई भी संप्रदायिक दंगा नहीं हुआ।

 

स्वागत सभा को संबोधित करते हुए सांसद जगदंबिका पाल ने कहा 15 करोड लोगों को मुफ्त राशन देने का कार्य डबल इंजन वाली सरकार ने किया। सांसद ने कहा कि जन विश्वास यात्रा में जनता का अपार जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है जिससे विपक्षी पार्टियों की नीद गायब हो चुकी है।

जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि सपा ने आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए, कब्रिस्तान की बाउंड्री के लिए सरकारी धन दिया,
वर्ग विशेष के छात्रों को छात्रवृत्ति देने की व्यवस्था बनाया, परंतु योगी सरकार ने सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के तहत बिना भेदभाव किये एक करोड़ युवाओं को फ्री में स्मार्टफोन एवं टेबलेट वितरण करने का कार्य किया।

 

डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा की राम मंदिर का विरोध करने वाले लोग आज मंदिर मंदिर माथा टेक रहे हैं यह हमारी राष्ट्रवादी सरकार की स्पष्ट नीतियों के कारण दिख रहा है। सदर विधायक श्यामधनी राही ने सैकडों गाड़िया और कार्यकर्ताओं का हुजूम जुटाया था।

 

उक्त समस्त जानकारी भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष शुक्ला ने दी।इस दौरान मुख्यरूप से फतेबहादुर सिंह, परितोष मालवीय, कन्हैया पासवान, विपिन सिंह, दीपक मौर्या, विजय पांडेय, लालजी त्रिपाठी, विजयकांत चतुर्वेदी, डब्बू शाहू आदि सहित हजारों भाजपा कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे।

(230)

Leave a Reply


error: Content is protected !!