डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख प्रकरण में सत्ताधारी दल ‘बीजेपी’ का कारिंदा बन गया है प्रशासन- सनी यादव

August 22, 2017 7:01 pm0 commentsViews: 842
Share news

एम. आरिफ़

प्रेसवार्ता में भाग लेते सनी यादव एमएलसी और सपा के अन्य नेता 

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के ब्लॉक प्रमुख श्री मिट्ठू यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित कराने के लिए सरकारी अमला भाजपा के कारिंदे के रूप में काम कर रहा है। वह आतंक और झूठ के बल पर बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के प्रयास में है लेकिन हम समाजवादी उसके मकसद में सफल न होने देंगे।
ये विचार सपा नेता और एमएलसी सनी यादव ने व्यक्त किये। वह आज ब्लॉक प्रमुख मिट्ठू यादव के समर्थन में डुमरियागंज आये थे और सपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उनके साथ एमएलसी आनद भदौरिया भी थे। उन्होंने कहा की डुमरियागंज में  प्रशासन भाजपा के इशारे पर लोकतंत्र की हत्या पर तूल गया है।

वार्ता के दौरान सनी यादव ने आरोप लगाया कि सपा नेता चिनकू यादव के पिता श्री मिट्ठू यादव को बीजेपी के अविश्वास के माध्यम से हटाने के में प्रशासन हर हथकंडा अपना रहा है। पुलिस ने आतंक पैदा करने के लिए चिंकू यादव और उनके साथियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।लेकिन वह डिगा न सके।
उन्होंने आरोप लगाया कि आज 22 अगस्त को अविश्वास पर चर्चा होनी थी। ज़रूरी होने पर मत विभाजन होना था। सुबह 10 बजे जब बीजेपी पक्ष को लगा की उनके पास बहुमत क्या एक तिहाई बीडीसी भी नही हैं तो उन्होंने प्रशासन के माध्यम से अविश्वास की बैठक स्थगित करवा दिया।उन्होंने कहा कि बैठक से एक घण्टे पहले बाढ के बहाने बैठक को अनिश्चित कल तक स्थगित करने का कोई औचित्य नहीं था। अगर बैठक टाली गड़े तो उसकी तारीख़ निश्चित कर देनी चाहिए थी।
सपा नेता ने आरोप लगाया कि प्रशासन हम सपाइयों को डराने में लगा है।परंतु संघर्ष के बीच जीने वाले सपाई साकार की लाठी गोली से डरने वाले नहीं हैं। प्रस्ताव पर चाहे जब मतदान होगा, जीत यक़ीनन सपा की ही होगी।  सत्ताधारी दल और प्रशासन को याद रखना चाहिए कि समाजवादी पार्टी ” जेल में तेरे जगह है कितनी-देखा है और देखेंगे” के नारे के साथ राजनीति करती आई है।

 

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!