अमीरों की सूची में शीर्ष पर हैं भाजपा के लाडले पूंजीपति- डा. अरविंद शुक्ला

November 22, 2021 8:13 pm0 commentsViews: 117
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार एवं चंद पूजीपतियों के हित मे बनाई गयी नीतियों के कारण बेतहाशा बढ़ी महंगाई ने मध्यवर्ग की कमर तोड़ दी है। भाजपा के लाडले ही पूजीपतियों व अमीरों के लिस्ट में शीर्ष स्थान पर पहुँच रहे है और मध्यम वर्ग का व्यक्ति अपने बच्चों के स्कूल की फीस, मकान के किराये, राशन के खर्च, अपनी बेरोजगारी को लेकर त्रस्त है ।

उक्त बातें यूथ कांग्रेस की जिलाध्यक्ष डॉ. अरविंद शुक्ला ने मंहगाई हटाओ प्रतिज्ञा पदयात्रा के दौरान शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कापिया चौराहे पर कही। उन्होंने कहा कि पढ़े लिखे युवा बेरोजगार हैं और भाजपा जनता के टैक्स के पैसों से चुनाव प्रचार के बड़े बड़े आयोजन कर रही है।

उन्होंने कहा कि माननीया प्रियंका गांधी जी ने जो 7 प्रतिज्ञा ली है वो मध्य्म वर्ग की परेशानियों को दूर करने वाली है। चाहे वो किसानों का कर्ज माफ करना हो, संविदा कर्मियों की नियमित नियुक्ति हो, आशा बहुओं का वेतन 10000 करना हो और हर साल 3 मुफ्त गैस सिलेंडर हो सभी सीधे सीधे मध्यम वर्ग से जुड़ी समस्याओं के समाधान की योजनाएं है।

डा. अरबिंद शुक्ला ने जोर देकर कहा कि महिलाओं एवं युवाओं समेत उत्तरप्रदेश की जनता ने ये तय कर लिया है कि इस बार 2022 में कांग्रेस की सरकार ला कर ही रहेंगे। कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के महासचिव आशुतोष मिश्रा, सचिव ऋषभ श्रीवास्तव, सचिव संतोष वर्मा, मुकेश यादव आदि कई लोग उपस्थित रहे।

(104)

Leave a Reply


error: Content is protected !!