किसान आंदोलन को लेकर जनता से झूठ बोल रही सरकार- पूर्व विधायक पासवान

December 30, 2020 12:16 pm0 commentsViews: 62
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर आज पांचवे दिन कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पटखौली गांव में किसान  घेरा समाजवादी चौपाल कार्यक्रम में 303 कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि  भाजपा सरकार द्वारा लाया गया काला कानून किसान बिल किसानों के हित में नहीं है भाजपा सरकार किसानों को  देश के पूजी पतियों के हाथों  गिरवी रखकर गुलाम बनाना चाहती है और झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

समाजवादी नेता विजय पासवान ने कहा है कि सरकार कहती है कि वह एमएसपी कभी नहीं हटायेगी। इसकेलिए वहलिख कर देने को तैयार है। लकिन असली सवाल यह हैकि जब वहलिख कर देने को तैयार है तोफिर उसे कानूनी रूप देने में क्या हर्ज है। इसका मतलब साफ हैकि सरकार के मन में खोंट है। वह भविष्य में इसे खत्म करना चाह रही है।

सपा नेता ने कहा कि भाजपा वास्तव में पूजीपतियों की समर्थकक है र वह कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों की मांगे मानने से इंकार कर रही है।पूर्व विधायक पासवान ने समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए इस किसान विरोधी जन विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की जनता से  अपील की है।

(52)

Leave a Reply


error: Content is protected !!