महिलाओं से संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा की बैठक

December 30, 2016 12:53 pm0 commentsViews: 100
Share news

आकाश कुमार

samvad

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी 6 जनवरी को आयोजित उडान ‘महिलाओं से संवाद कार्यक्रम’ के आयोजन को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष रामकुमार कुंवर के नेतृत्व में बैठक कर कार्यक्रम की सफलता की योजना तैयार की गयी।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामकुमार कुंवर ने कहा की पूर्व में आयोजित महिला सम्मलेन जिस तरह अपनी प्रभावी भूमिका दर्ज करने में सफल रहा है, उसी प्रकार  आगामी संवाद कार्यक्रम में भी ज्यादा महिलाओं को सम्मिलित कराते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।

इस दौरान उड़ान कार्यक्रम की जिला  प्रभारी राजकुमारी पाण्डेय ने महिला सम्मलेन को सफल बनाने में जिले के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस प्रकार जिस प्रकार महिला सम्मेलन ने जिले में अपनी एक पहचान कायम की है, उसी प्रकार पुनः केंद्र एवं प्रदेश भाजपा के नेतृत्व के निर्देश पर जिले की सभी विधानसभाओं में आगामी 6 जनवरी को उड़ान महिलाओं से संवाद कार्यक्रम कराना तय किया गया है।

इस दौरान बिन्दुमति मिश्रा, मुन्नी देवी, शुशीला मोदनवाल, पूनम गौतम, नैनमति, सत्तमी यादव, राजेश त्रिपाठी, कन्हैया पासवान, संपूर्णानंद, नितेश पाण्डेय, दीपेंद्र चौधरी, बबलू तिवारी, पंकज चौबे, आशीष शुक्ल देवेन्द्र मिश्र आदि लोग मौजूद रहे।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!