क्या? भाजपा अपने कद्दावर नेता हरिशंकर सिंह का राजनीतिक पतन चाहती है

July 9, 2021 4:30 pm0 commentsViews: 1026
Share news

*बेशिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी पर लगाया पर्चा खारिज करवाने का आरोप।

*कहा- तुम साजिश करो हम संघर्ष करेंगे।

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के इटवा विधानसभा में कद्दावर, जुझारू के रूप में विख्यात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हरिशंकर सिंह का पार्टी द्वारा पिछले 10 वर्षों से लगातार राजनीतिक पतन हो रहा है। भाजपा द्वारा उनके राजनीतिक शोषण का गुब्बार अब जिले में आग की तरह फैल रही है। उनके समर्थकों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। हरिशंकर सिंह ने कपिलवस्तु पोस्ट से बताया और अपनी पीड़ा अपने सोशल मीडिया वाल पर भी लिखा है। अब कयास लगाना लाजमी है कि क्या भाजपा अपने ही कद्दावर नेता का पतन करने पर तुली है?

 

हरिशंकर सिंह के मन की हलचल

बहुत दुःखी हूँ।
अपने 33 वर्ष के राजनीतिक जीवन में मैंने इतनी घोर साजिश कभी नही देखी, पाँच साल मैं ब्लॉक प्रमुख रहा हूं, अगर ये कह के पर्चा खारिज कर दिया जा रहा है कि आप के पर्चे में कमी है तो ये साजिश नही है तो क्या है। पिछले तीन दिनों से माननीय मंत्री जी, सीओ इटवा, चार थाने के एसओ मिलकर bdc खोज रहे थे, इतनी मेहनत के बाद जब इनलोगो को चार पांच की संख्या में ही सदस्य मिले। तब इन लोगो को लगा कि अब बहुत बुरी तरह से हार जाएंगे चुनाव तब इनलोगो के द्वारा इस तरह की घटिया साजिश रची गयी।

 

उन्होंने दुखी मन से यह भी लिखा है, 2012 में मेरा टिकट कटा तो पार्टी के समर्थन में मैंने चुनाव नही लड़ा, 2017 में फिर मेरे पीठ पर खंजर मारा गया, लेकिन अमित शाह जी के आग्रह पर सब कुछ भूल कर मैं चुनाव नही लड़ा, 2021 में जिला पंचायत अध्यक्ष का टिकट मैंने पार्टी से माँगा तो पार्टी और जिले के जनप्रतिनिधियों ने एक चार महीने पुराने अरबपति को उम्मीदवार बना दिया। अब जब मैं ब्लॉक प्रमुख का टिकट माँगा तो मंत्री जी पूरी ताकत लगा कर मेरा टिकट कटवा दिए।

 

फिर मैंने bdc सदस्यों के आग्रह पर निर्दल लड़ने का फैसला किया तो हार के डर से बौखलाए मंत्री जी ने साजिश के तहत मेरा पर्चा खारिज करवा दिया गया। अंत में मैं इतना ही कहूंगा तुम साजिश करो हम संघर्ष करेंगे। आगे की राजनीतिक जनसेवा के लिए आप लोग आशीर्वाद दीजिए और मेरा मार्गदर्शन करिये।

(973)

Leave a Reply


error: Content is protected !!