भाजपा जिला कार्यालय पर गोविंद माधव की अध्यक्षता में पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया

April 6, 2022 3:01 pm0 commentsViews: 259
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भारतीय जानता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस पार्टी के जिला कार्यालय पर मनाया गया। भाजपा नेताओं ने इस अवसर पर अपने संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण तरजीह दी और कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं।

मुख्य वक्ता के रूप में सांसद जगदंबिका पाल ने कहा अंत्योदय के सिद्धांत को आत्मसात कर सेवा ही संगठन का मूलमंत्र है जिसमें विश्वास करने वाले दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल भारतीय जनता पार्टी के 42 वें स्थापना दिवस पर पार्टी के समर्पित नेताओ के अथक प्रयास व देवतुल्य कार्यकर्ताओं को नमन जिन्होंने अपने संघर्ष सेवा और समर्पण के बल पर पार्टी को बुलंदियों तक पहुंचाया है।

अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष गोविंद माधव ने कहा की भाजपा के कार्यकर्ताओं के कारण ही आज पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक दल है। उन्होंने कहा कि एक समय वह भी था जब हमारे पास केवल दो सांसद हुआ करते थे। आज 303 सांसदों के साथ हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं के बदौलत प्रदेश में दूसरी बार हमारी सरकार बनी है इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई। जिलाध्यक्ष ने कहा की अंत्योदय और समाज के अंतिम व्यक्ति के लिए समर्पित सरकार को नमन करता हूं।

 

कपिलवास्तु विधानसभा (सदर) के विधायक श्यामधनी राही ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश की जानता मोदी जी और योगी जी के डबल इंजन की सरकार में बेहद खुश है। हमारी सरकार गरीबों और मजलूमों के हित के साथ ही सबके साथ सबके विकास में काम कर रही है। जिसका नतीजा है कि देश के किसान नौजवान खुशहाल हैँ।

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि उपेंद्र प्रताप सिंह
महामंत्री विपिन सिंह विजयकांत चतुर्वेदी, कन्हैया पासवान, अजय उपाध्याय, फतेबहादुर सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी राजू सिंह, तीजू विश्वकर्मा, अरबिंद पांडेय, मंडल अध्यक्ष नगर आर्चीसमान मिश्र, दीपू सिंह, अविनाश सिंह, श्यामसुंदर मित्तल, मिकी सिंह, संतराम राजभर, घनश्याम चौधरी, निशांत पांडे, श्रीमती अरुणा मिश्रा, गुड़िया पांडे, मीडिया प्रभारी आशीष शुक्ल आदि मौजूद रहे।

(218)

Leave a Reply


error: Content is protected !!