बीडीओ सदर से मांगी गई पांच लाख की रंगदारी, नही देने पर अंजाम भुगतने की धमकी, प्रशासन बेचैन

November 18, 2015 6:59 am0 commentsViews: 332
Share news

नजीर मलिक

बीडीओ बंदूक

सिद्धार्थनगर के नौगढ़ ब्लाक के बीडीओ के.डी. गोस्वामी से बदमाशों ने पाचं लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। नहीं देने पर उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। इस खबर के लीक होते ही प्रशासनिक क्षेत्र में बेचैनी छा गई है।

खबर है कि बीडीओ गोस्वामी को यह धमकी पिछले चार दिनों से दी जा रही है। पहली काल उन्हें 14 नवम्बर को मिली जिसमें उन्हें धमकाते हुए गालियां दी गईं। यही नहीं उनसे पांच लाख ररुपे की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई।

बताया जाता है कि लगातार तीन दिन से धमकी देने से बीडीओ और उनके परिजन बहुत दहशत में थे। घटना की सूचना पुलिस को देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। वह परेशान थे कि क्या करें? अंत में उन्होंने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया।

परिजनों से विमर्श के बाद उन्होंने मंगलवार को घटना की जानकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी मो. अकमल खान को दी। जिन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के कुछ परिणाम भी निकले हैं।

खबर मिली है कि जिस मोबाइल फोन से बीडीओ को धमकी दी जा रही थी, उसका लोकेशन फैजाबाद के एक पाश एरिया का है। सिद्धार्थनगर पुलिस लोकेशन की जानकारी मिलने पर बदमाशों की घेरेबंदी में जुट गई है।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार गोस्वामी ने सावधानी के लिहाज से बदमाशों के एरिया के बारे में अधिक जानकारी देने से परहेज बरता है, मगर उन्होंने उनके जल्द पकड़े जाने की उम्मीद जताई है।

बताते चलें कि रंगदारी मांगे जाने की इस घटना के बाद जिले के अफसरों में भय व्याप्त है। सिद्धार्थनगर में किसी अफसर से रंगदारी मांगे जाने की य पहली घटना है। एक अफसर का कहना है कि अगर बदमाश पकड़े नहीं गये तो जिले में इस प्रकार की घटनाएं और भी हो सकती हैं।

(8)

Leave a Reply


error: Content is protected !!