डुमरियागंज ब्लाक प्रमुख की उम्मीदवारी के लिए सपाइयों ने मिठ्ठू यादव पर लगाई मुहर

January 19, 2016 11:11 AM1 commentViews: 846
Share news

नजीर मलिक

मिठ्ठू प्रसाद यादव

मिठ्ठू प्रसाद यादव

सिद्धार्थनगर। आशंकाएं समाप्त हुईं। समाजवादी पार्टी की बैठक में यह तय कर लिया गया कि डुमरियागंज ब्लाक से प्रमुख पद के लिए मिठ्ठू प्रसाद यादव पार्टी के उम्मीदवार होंगे। श्री यादव सपा नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव के पिता हैं।

गत दिवस डुमरियागंज में सपा की बैठक में ब्लाक प्रमुख का चुनाव चर्चा का केन्द्र बिंदु रहा। बताया जाता है कि यहां से चुनाव लड़ने के लिए सुहेल फारूकी ने दावेदारी पेश की लेकिन अधिकांश कार्यकर्ता इसके खिलाफ दिखे।

सूत्रों के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने उनकीपत्नी के पिछले प्रमुक कार्यकाल को निष्क्रियता भरा बताया। यही नहीं बैठक में यह बात भी खुल कर सामने आई कि सुहेल फारूकी के मुकाबले अन्य कई लोग भी अपनी दावेदारी ठोंकने से नहीं चूकेंगे। ऐसे में बात सर्वसम्म्तिक के चयन पर आ गई।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक तमाम मंथन और चर्चा के बाद बहुमत ने राय दी की यदि मिठ्ठू यादव को उम्मीदवार बना दिया जाये तो बाकी लोग अपना नाम वापस ले सकते हैं। अन्नतः कार्यकर्ताओं के विशाल बहुमत ने मिठ्ठू प्रसाद यादव के पक्ष पर मुहर लगा दी और इस आशय का प्रस्ताव पारित कर दिया।

अभी पार्टी के उचित फोरम द्धारा इसकी घोषणा शेष है। इस बैठक में राम कुमार उर्फ चिनकू यादव, अफसर रिजवी, पप्पू श्रीवास्तव, मो जमाल उर्फ पुत्तन, मो हमजा आदि नेताओं की उपस्थिति रही।

1 Comment

  • Raju yadaw bhawaniganj hamare taraf seaapke pure pariwar walo ko hardik subhixa aur a.umid karta hu ki mtthuyadow ji ke balak parmukh banne parDumariyaganj bhidhansabha ka vikah hoga aur balak me khushali aigi samajwadi parti zindabad

Leave a Reply