ब्लाक प्रमुख का नामांकन 5 तथा वोटिंग व नतीजा 7 को, 30 तक बंद रहेंगे स्कूल

January 28, 2016 10:20 pm0 commentsViews: 315
Share news

संजीव श्रीवास्तव

yyyyy

सिद्धार्थनगर के चौदह विकास खंडों में ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गयी है। पांच फरवरी को नामांकन, 6 को वापसी एवं सात फरवरी को मतदान और मतगणना होगी।

यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी डा. सुरेन्द्र कुमार ने दी है। उन्होंने चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए विकास खंडवार मजिस्ट्रटों को भी नामित कर दिया है। नौगढ़ में सदर उपजिलाधिकारी, लोटन में तहसीलदार सदर, शोहरतगढ़ में उपजिलाधिकारी, बढ़नी में तहसीलदार, बर्डपुर में नायाब तहसीलदार शोहरतगढ़ को नामित किया गया है।

ठसी तरह इटवा में उपजिलाधिकारी, खुनियांव में तहसीलदार इटवा, डुमरियागंज में उपजिलाधिकारी, भनवापुर में तहसीलदार, खेसरहा में उपजिलाधिकारी बांसी, मिठवल में तहसीलदार बांसी, बांसी में नायाब तहसीलदार, उसका बाजार में सहायक निदेशक बचत एवं जोगिया में जिला भूमि संरक्षण अधिकारी को बतौर मजिस्ट्रेट नामित किया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मजिस्ट्रेटों को निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान आवंटित विकास खंडों पर स्वयं उपस्थित रहकर शांति व्यवस्था एवं विधि व्यवस्था सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है। डा. कुमार ने बताया कि चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने वालों कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे सख्ती से निपटने का ऐलान किया है।

३० जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

एक अन्य समाचार के मुताबिक ठंड को देखते हुए जिले के प्राइमरी और जूनियर स्तर तक के सरकारी और मान्यता प्राप्त गैर सररकारी स्कूल बंद कर दिये गये हैं। जिलाधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ठंड की अधिकता को देखते हुए यह  आदेश जारी किया गया है। विद्यालय अब ३१ जनवरी को खुलेंगे।

 

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!