डुमरियागंज ब्लॉक प्रमुख प्रकरण में सपा का उत्पीड़न कर रही पुलिस- अफसर रिज़वी

August 21, 2017 10:26 am0 commentsViews: 708
Share news

एम.आरिफ

डुमरियागंज, सिद्दार्थनगर। स्थानीय ब्लॉक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव प्रकरण में डुमरियागंज पुलिस सर्किल की पुलिस सपाइयों खास कर सपा नेता राम कुमार उर्फ चिंकू यादव का उत्पीड़न कर बीजेपी को जिताने का काम कर रही है। ये लोकतंत्र के विरुद्ध हैं। इसका समाजवादी पार्टी हर संभव विरोध करेगी।
ये बात सपा के ज़िल उपाध्यक्ष अफसर रिज़वी ने एक बयान में कही। उन्होंने आरोप लगाया कि 22 अगस्त को होने जा रहे अविश्वास प्रस्ताव पर च्छ् और मतदान के लिए पुलिस बीजेपी की मदद में सपा नेता चिनकू यादव और सपा के बीडीसी मेम्बरों का उत्पीड़न कर रही है। मेम्बरों को धमका रही है। हालात ये है कि इसी दौरान चिनकू यादव पर अपहरण के फ़र्ज़ी मुक़दमे तक कायम किये गए।
उन्होंने बीजेपी ज़िला अध्यक्ष द्वारा चिनकू यादव को अपराधी काहे जाने की कड़ी निंदा की और कहा कि बीजेपी के बुज़िर्ग नेता द्वारा सपा नेता को अपराधी कहना शोभा नहीं देता। वास्तव में फ़र्ज़ी मुकदमे कायम करने वाला सत्ताधारी दल अपराध कर रहा है। उन्होंने ज़िल अध्यक्ष से अपील किया की वो अपने कथन के लिए सपा से माफ़ी माँगें।
अंत में उन्होंने कहा कि पुलिस के बल पर विपक्ष को डराने से बीजेपी की जीत की मंशा पूरी होने वाली नहीं है। सपा संघर्ष से निकली पार्टी है। वह लाठी, गोली के सरकारों से सदा लड़ती रही है। उन्होंने पुलिस अफसरों से कहा कि उन्हें याद रखना चाहिये कि सरकारें बदलती रहती हैं। इसलिए उन्हें किसी दल का एजेंट बनने से गुरेज़ करना होगा, वरना सपाई लोकतांत्रिक संघर्ष को मजबूर होंगे।

(29)

Leave a Reply


error: Content is protected !!