संजू सिंह ने ली सदर ब्लाक प्रमुख पद की शपथ और किया विकास का वादा

August 30, 2017 6:41 pm0 commentsViews: 613
Share news

नजीर मलिक


सिद्धार्थनगर।नौगढ़ विकास खंड की नई ब्लाक ब्लाक प्रमुख श्रीमती संजू का भव्य शपथ ग्रहण आज सम्पन्न हुआ। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय विकास कि प्रति अपना संकल्प व्यक्त किया और कहा कि वे ग्रामीण क्षेत्र कर समस्याओं को निपटाने में सदा आगे रहेंगी। इस मौके पर उनको बधाइयों का तांता लगा रहा। उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव में पूर्व प्रमुख को शिकस्त  के इस पद पर जीत हासिल की है।
आज सदर ब्लाक के सभागार में दिन के चार बजे संजू सिंह को जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल सिंह ने पद एवं गोनीयता की शपथ दिलाई और उनसे नौगढ़ विकास खंड के समग्र विकास की अपेक्षा की। अस मौके पर संजू सिंह ने कहा कि वह ग्रामीण जनता की हर अपेक्षा का पूरा करेंगी। उन्होंने सारे बीडीसी सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया और   अफ़सरों से सहयोग की अपेक्षा। भी की।

शपथ ग्रहण के अवसर पर आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर बोलते हुए भाजपा के जिला अध्यक्ष राम कुमार कुंअर ने सरकार की नीतियों की प्रशंसा की और कहा कि शासन अपने स्तर से गांवों के विकास के लिए अधिक धन आवांटित कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधरी है। सरकारी कार्यालयों में कार्यसंस्कृति सुधरी है। सैलाब में मुख्यमंत्री ने खुद सिद्धार्थनगर के गाव का दौरा कर साबित किया है भाजपा की सरकार एक जवाबदेह सरकार है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष सरकार की लोकप्रियता से घबराया हुआ है।
इस अवसर पर प्रमुख के पति राजू सिंह ने सभागार में आये सभी मेहमानों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने जनता और बीडीसी सदस्यों के सहयोग से जो लड़ाई जीती है. उसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। बैठक में सदर विधायक श्यामधनी राही, बीड़ीओ  संतोष कुमार सिंह, चंद्रप्रकाश लाल श्रीवास्तव, दयाराम लोधी, सुरेन्द्र मिश्र, श्याम नारायण मौर्य, जयंत पांडेय आदि उपस्थित रहे।

(9)

Leave a Reply


error: Content is protected !!