बीडीसी सदस्यों ने बैठक में सांसद का आभार और इंटरसिटी चलाने की मांग

November 27, 2015 2:52 pm0 commentsViews: 97
Share news

नजीर मलिक

sidharthgautam

सिद्धार्थनगरः क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में सिद्धार्थनगर-गोंडा लाइन के आमान परिवर्तन के लिए क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल का आभार व्यक्त किया गया है। इसके अलावा इस रूट पर इंटरसिटी ट्रेन चलाने का भी अनुरोध किया गया है।

शुक्रवार को यहां आयोजित बैठक में उपस्थित बीडीसी सदस्यों ने एक स्वर से कहा कि आमान परिवर्तन में क्षेत्रीय सांसद की भूमिका बहुत बहुत सकारात्मक रही है। जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

बैठक में संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि इस रूट के नौकरी पेशा, व्यापारी व जरूरतमंदों के लिए सुबह के वक्त लखनफ तक एक इंटरसिटी ट्रेन चलाया जाना जरूरी है। उन्होंने सांसद से इस दिशा में पहल करने का निवेदन किया।

बैठक में कई बीडीसी सदस्यों ने कहा कि गोंडा लखनफ जाने वाली ट्रेनों का समय उचित नहीं है। इससे लोगों को असुविधा हो रही है। सांसद से ट्रेनों के समय में बदलाव की भी मांग की गई है।

बीडीसी एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में वसीउल्लाह, चेतराम लोधी, वजीर हसन रिजवी, कन्हैया मिश्रा, पवन कुमार, विकास अग्रहरि, आकाश सिंह, अब्दुल मतीन खान, दयाशंकर यादव, रफीक सलीम, शैलेन्द्र आदि हाजिर रहे।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!