बोलेरो पेड़ से टकराई, आबोध समेत दो की दर्दनाक मौत 11 जख्मी, 5 की हालत गंभीर

July 16, 2021 3:24 pm0 commentsViews: 671
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना अन्तर्गत शोहरतगढ़-चेतिया मार्ग पर रेहरवा धनगढ़िया भटठा के पास एक बोलोरो जीप के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने के कारण गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा गाड़ी में अन्य 11 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस व स्थानीय लोगों ने शोहरतगढ़ सीएचसी पहुचाया। जहाँ अन्य 11 घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल भेज दिया गया, जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जाती है। घटना शुक्रवार लगभग 11 बजे की है।

क्षेत्र के रमवापुर तिवारी निवासी रामराज का परिवार व कुछ रिश्तेदार के साथ एक ब्लोरो गाड़ी से शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बभनी बाजार के पास नगपरी गांव में लड़के के लड़की देखने जा रहे थे। जैसे ही चेतिया मार्ग पर स्थित रेहरवा धनगढ़िया भटठा के पास ब्लोरो पहुची वह अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरों के परखचे उड़ गये और उसमें सवार चालक अनूप तिवारी (35) समेत शान्ति (25), राधेश्याम (35), मीरा, (30) सुशीला (34), चंद्रमती (55), आरती (60), रामराज (60), शिवांगी (10), अमित (3), अंशू (10), अनुज (3), खुशी ने (3) गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर शोहरतगढ़ पुलिस ने पहुंचकर स्थानीय लोगों की मद्दद से सभी को बोलोरो से बाहर निकालकर शोहरतगढ़ सीएचसी पहुचाया, जहां डॉक्टर राकेश मौर्य ने राजा राम (60) और अमित (3) को मृतक घोषित कर दिया। अन्य 11 का घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस सिलसिले में प्रत्यक्ष दर्शियों की कहना है कि बोलेरो में चालक समेत कुल 13 लोग सवार थे। इनमें आगे चालक के अलावा चार अन्य लोग सवार थे, जिससे चालक को क्लच दबाने, ब्रेक लेने व स्टीयरिंग घुमाने में परेशानी हो रही थी। संभवतः गाड़ी के अनियंत्रित होने का यह प्रमुख कारण था। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा सभी घायलों का इलाज चल रहा है, जिनमें पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

(623)

Leave a Reply


error: Content is protected !!