पुलिस तस्करी में दिलचस्पी लेगी तो कानून व्यवस्था बिगड़ेगी ही – निसार बागी

November 12, 2015 8:49 am0 commentsViews: 144
Share news

नजीर मलिक

bagi
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता निसार बागी ने सिद्धार्थनगर जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि सीमाई पुलिस कानून व्यवस्था देखने के बजाये तस्करी में अधिक दिलचस्पी ले रही है। इसी वजह से बार्डर इलाके में अपराध बढ़ रहे हैं।

कपिलवस्तु पोस्ट को दिए एक बयान में निसार बागी ने कहा है कि सिद्धार्थनगर जिले में आपराधिक घटनाओं की बाढ़ आ गई है। उन्होंने कहा कि बढ़नी में डकैतों ने घर में घुस कर एक की हत्या की और तीन को मरणासन्न कर दिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधी के बारे में अब तक सुराग लगाा पाने में विफल है। उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले चिल्हिाया थाना क्षेत्र में सरदार खां नामक व्यक्ति की दिन दहाड़े पीट पीट कर हत्या कर दी गई। उसके हत्यारे भी अभी तक पकड़े नहीं गये।

निसार बागी ने कहा कि यह बेहद चिंता जनक है। पुलिस अधीक्षक को चाहिए कि वह पुलिस बल को चुस्त बनायें। उन्होंने कहा कि सीमा क्षेत्र में पुलिस अपराधों की रोक था के बजाये तस्करों को सहयोग देने में ज्यादा दिलचस्पी लेती है।

उन्होंने कहा कि पुलिस की इस हरकत से सरकार की छवि खराब हो रही है। उन्होंने चेतावनी दिया कि पुलिस ने अगर दोनो घटनाओं का पर्दाफाश नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी के लोग हालात से मुख्यमंत्री को वाकिफ करायेंगे।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!