दर्दनाक- बारह साल की उम्र में मेहनत कर परिवार चलाने वाले मासूम को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

April 28, 2016 8:00 pm0 commentsViews: 839
Share news

ओजैर खान

दुधवनियां मोड़ पर ट्रक द्धारा रौदे गये मासूम की लाश

दुधवनियां मोड़ पर ट्रक द्धारा रौदे गये मासूम की लाश

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। बारह साल की उम्र में मेहनत कर परिवार चलाने वाले एक गरीब और मासूम बालक को एक ट्रक ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उस गरीब के घर जब यह खबर पहुंचेगी, तो घर वालों पर क्या गुजरेगी, कहा नहीं जा सकता है।

बताया जाता है कि बढ़नी टाउन से करीब तीन किमी दूर दुधवनियां गांव के मोड़ पर तकरीबन ढाई बजे कडाके की धूप में बारह साल का एक बच्चा रिक्शे पर कबाड़ लाद कर ले जा रहा था।

चश्मदीदों के मुताबिक अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे के रिक्शे को कुचल दिया। मासूम बच्चा भी ट्रक के साथ घसीटता हुआ दूर तक चला गया। जब वह ट्रक से छूटा तो उसे बचाने पहुंचे लोगों ने पाया कि मासूम की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन की गति बढ़ा कर बलरामपुर रोड की ओर भाग निकला। मौके पर पहुंचे ढेबरुआ थाने को खबर दी गई।

मौके पर पहुंचे एस आई पीएन सिंह ने ट्रक नम्बर को फौरन बलरामपुर के थाना पचपेड़वा और तुलसीपुर को देकर उसे रोकने को कहा, लेकिन ट्रक का कोई पता न चला। ग्रामीणों के अनुसार ट्रक का नम्बर यूपी 72 टी 2642 है।

कौन है मासूम

खबर है कि मुतक बच्चे की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। क्षेत्र के लोग बताते है कि वह अक्सर इस इलाके में कबाड़ खरीदता दिखाई पड़ता था। वह बताता था कि अपने घर में वहीं अकेला कमाने वाला है।

लोगों का अनुमान है कि वह इसी क्षेत्र के किसी गांव का होगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए लाश का कब्जे में ले लिया था। वह उस बच्चे के पते ठिकाने की तलाश में लगी हुई थी।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!