भुजराई हत्याकांड: ब्राह्मण महासभा ने मुख्यमंत्री से पीड़ित परिवार के लिए लगाई गुहार

August 19, 2020 12:58 pm0 commentsViews: 210
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। ब्राहम्ण महासभा ने भुजराई हत्याकांड में खुलेआम घूम रहे  आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री से मांग की है।  जिलाधिकारी से मिलकर एक ज्ञापन के माध्यम से  संगठन अध्यक्ष राम कृष्ण पांडेय ने सीएम योगी से पीड़ित परिवार में एक सरकारी नौकरी एवं आर्थिक सहायता देने की मांग की तथा  दिन प्रतिदिन हो रहे ब्राह्मणों की हत्या एवं उत्पीड़न को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की भी मांग की।

गत दिवस महा सभा के लोग जिलाधिकारी से मिल कर भुराई हत्याकांड के घूम रहे ओरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर जिलाधिकारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तथा दोषियों को बख्शे न जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को को न्याय उेने का पूरा भरोसा दिया।

 इसी के साथ टीम न्याय के महासचिव पंकज मिश्रा ने भी पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की बात कही। साथ में समाजसेवी विनय पंडित, एस पी पांडेय, अमरनाथ पांडेय, इंद्रेश त्रिपाठी, सनी पांडे, निशांत शर्मा, राजगोपाल भारती, अखिलेश यादव, वासुदेव पांडेय, नीरज दुबे, सुधीर पांडेय, राजेश द्विवेदी, जितेंद्र पांडे, दीपेंद्र पांडे, दुर्गेश यादव, रामसेवक गुप्ता आदि सभी लोग उपस्थित रहे।

(192)

Leave a Reply


error: Content is protected !!