एसबीआई के शाखा प्रवंधक पर उपभोताओं को मारने पीटने का आरोप, समझौते से बनी बात

July 31, 2020 11:49 am0 commentsViews: 150

 शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज। थाना कस्बा बृजमनगंज में स्थित एसबीआई की शाखा पर गुरुवार को माहौल गर्म हो गया। बताया जाता है कि यहां पर बैकिंग कार्य से आए प्रमोद एवं कृष्णमोहन नामक दो उपभोक्ताओं ने आरोप लगया की बैंक के गार्ड से लाठी छीनकर शाखा प्रबन्धक ने उन्हें मारा पीटा साथ ही गली गुप्ता भी दी। इस दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दिलीप गुप्ता द्वारा बीच बचाव किया गया।

मामला संज्ञान में आते ही भाजपा नेता योगेंद्र यादव,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि हरिश्चंद सोनकर, ग्राम प्रधान दिलीप चौधरी,पूर्व प्रधान राकेश जायसवाल मौके पर पहुंचे और शाखा प्रबंधक द्वारा किए गए इस कृत्य की निंदा की। बाद में मामला थाने तक पहुंचा।

बताया जाता है कि  पीड़ितों ने शाखा प्रबंधक पर लाठी से मारने पीटने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर पुलिस दी। इस मामले थानाध्यक्ष सजंय दुबे ने बताया की तहरीर मिली थी। लेकिन पुलिस की कार्रवाई से पहले शाखा प्रबंधक एवं वादीगण ने आपस मे मिलकर सुलह समझौता कर लिया।

  घटना पर जब मीडिया ने बैंक मैनेजर से बात करना चाहा तो उन्होंने बैंक में अंदर से ताला लगाकर गार्ड द्वारा कहलवाया की वह किसी तरह की बात नहीं करना चाहते हैं। मीडिया के प्रति रवैया आए दिन इनका इसी तरह से बना रहता है। लोगों का कहना है कि बैंक गार्ड ही मैनेजर को गुमराह करता रहता है जिससे वह अपना रौब उपभोक्ताओं पर जमा कर धन उगाही कर सके।

(147)

Leave a Reply