बीएसए ने विस अध्यक्ष का पैर छूकर लोकतंत्र काे शर्मसार किया, अखिलेश जी क्या यही है समाजवाद?

March 18, 2016 9:17 pm0 commentsViews: 780
Share news

नजीर मलिक

त

विस अध्यक्ष का पैर छूते बीएसए अजय सिंह

सिद्धार्थनगर। गजब है अखिलेश राज। ब्लाक प्रमुखों के शपथ ग्रहण के दौरान नामित अफसर और जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी अजय सिंह ने लोकतंत्र की मर्यादा को तार तार कर दिया। बतौर शपथ ग्रहण अफसर आज उन्होंने खुनियांव प्रमुख को शपथ दिलाने के पहले विधानसभा अध्यक्ष का पैर छुआ फिर प्रमुख को शपथ दिलाया।

मिली जानकारी के मुताबिक अपने अधीनस्थों के साथ पूरी हेकड़ी के साथ पेश आने वाले बीएसए अजय सिंह को आज खुनियांव ब्लाक में सपा नेता तौलेश्वर निषाद को ब्लाक प्रमुख पद की शपथ दिलानी थी।

अजय सिंह ब्लाक पर पहुंचे तो वहां यूपी विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद भी मौजूद थे। बीएसए अजय सिंह उन्हें देखते ही दंडवत हो गये। उन्होंने तेजी से विस अध्यक्ष का पैर छुआ फिर तौलेश्वर निषाद को प्रमुख पद की शपथ दिलाई।

बीएसए की इस हरकत की जिले में काफी आलोचना हो रही है। लोग कह रहे हैं कि बीएसए ने ऐसी हरकत कर अपनी ही नहीं, लोकतंत्र की मर्यादा पर भी चोट पहुंचाई है।

एक शिक्षक का कहना था कि अपने को बहादुर कहने और अध्यापकों को गाली देकर बात करने वाले बीएसए की इस हरकत ने उनकी पोल खोल दी है। उनके इस आचरण की जिले में जबरदस्त आलोचना हो रही है।

बताते चलें कि नेताओं के पैर छूने वाली इस हरकत से कई अफसरों पर सरकारी गाज गिर चुकी है। अब देखना है कि अखिलेश सरकार बीएसए की इस करतूत का संज्ञान किस तरह लेती है।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!