सर्वसमाज की निगाहें बसपा की तरफ- दारा सिंह निषाद

August 25, 2020 10:42 pm0 commentsViews: 150
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। ब्राह्मण जन का सम्मान बसपा में सबसे अधिक सुरक्षित है, बसपा की सरकार में सर्वाधिक मंत्री पद ब्राह्मण समाज को दिये गए थे। यही नही लोकसभा का चुनाव हो या विधानसभा का, सर्वाधिक टिकट बसपा ने ब्राह्मण समाज को दिया। जब से बीजेपी की सरकार बनी है ब्राम्हण समाज की अव्हेलना हो रही है।

यह बातें गोरखपुर ग्रामीण के बसपा प्रभारी दारा सिंह निषाद ने प्रबुद्ध जन की बैठक में कही, उन्होने कहा कि बहुजन समाज पार्टी बहुजन हिताय बहुजन सुखाय की तर्ज पर काम करती है। प्रदेश में जब भी बसपा की सरकार बनी गुंडागर्दी शून्य रहा। महिलाओं पर अत्याचार शून्य रहा। गैर बसपा सरकारों ने यूपी की जनता पर मंहगाई का बोझ थोपा है।

बैठक में उपस्थित राजू तिवारी, दयानंद पाठक, सन्तोष तिवारी, सुनील राय, आनंद तिवारी, दया शुक्ल ने कहा कि ब्राह्मण समाज पूरी मजबूती से बसपा के साथ है और आने वाले चुनाव में गोरखपुर ग्रामीण के साथ साथ पूर्वांचल ही नही पूरे यूपी में बसपा का परचम लहराने का काम करेगा।

इस दौरान अर्जुन साहनी, सुरेश शुक्ल, मदन पांडेय, प्रेम शुक्ल, राकेश शर्मा, पंडित दिवाकर चौबे, विभूति सिंह, राकेश सिंह, अशोक पांडेय, विभूति शुक्ल, सुरेश निषाद, जब्बर शेख, मकदूस, अकबर, मेराज खान आदि की मौजूदगी रही।

(140)

Leave a Reply


error: Content is protected !!